एसआईटी मामला

फैसले के खिलाफ दायर करेंगे याचिका : रंधावा

फैसले के खिलाफ दायर करेंगे याचिका : रंधावा

मोहाली, 12 अप्रैल( निस)

कोटकपूरा गोलीकांड एसआईटी मामले में जो फैसला आया है उसके खिलाफ याचिका दायर की जाएगी। पंजाब के जेलमंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा ने मोहाली में पत्रकारों के साथ बातचीत में यह बात कहीं। रंधावा नगर निगम में मेयर चुनाव के दौरान निगम भवन पहुंचे थे। सवाल के जवाब में रंधावा ने कहा कि अतुल नंदा हर केस हार रहे हैं ऐसा नहीं है । केसों को लेकर दिल्ली में भी कई नामी वकील किए और हम जीते भी है। इस मामले में भी हम फिर से अदालत जाएंगे और जीतेगें। रंधावा ने कहा कि अकाली दल खुशी न मनाए क्योंकि चोर की दाड़ी में तिनका होता है। बल्कि अकाली दल सच्चा है तो निष्पक्ष जांच की मांग करनी चाहिए। रंधावा ने कहा कि 2022 का चुनाव विकास के मुद्दे पर लड़ा जाएगा।

उन्होंने कहा कि पंजाब में विकास की कोई कमी नहीं छोड़ी गई है।जेल मंत्री ने केंद्र पर हमला करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व्यापारियों के प्रधानमंत्री हैं आम जनता के नहीं। जेल मंत्री ने कहा कि जो किसान आंदोलन चल रहा है वे किसानों का नहीं बल्कि जन आंदोलन है इसमें हर व्यक्ति को हिस्सा लेना चाहिए।

कोई चंगी चीज मंगो: मोहाली 2006 से जिला है लेकिन अभी तक जेल नहीं है। इस पर जेल मंत्री ने कहा कि कोई चंगी चीज मंगो। जेल लेकर क्या करनी है।

सब से अधिक पढ़ी गई खबरें

ज़रूर पढ़ें

वैक्सीन और सावधानियों से ही रुकेगा कोविड

वैक्सीन और सावधानियों से ही रुकेगा कोविड

राजनीतिक वायरस की वैक्सीन भी जरूरी

राजनीतिक वायरस की वैक्सीन भी जरूरी

शहर

View All