दीपिका, श्रद्धा, रकुलप्रीत और सारा अली खान तलब

मादक पदार्थ केस में एनसीबी ने पूछताछ के लिए बुलाया

दीपिका, श्रद्धा, रकुलप्रीत और सारा अली खान तलब

मुंबई, 23 सितंबर (एजेंसी)

बॉलीवुड में मादक पदार्थ के कथित गठजोड़ की जांच कर रहे मादक पदार्थ नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने अभिनेत्रियों दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह को पूछताछ के लिए बुलाया है। एक अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में मादक पदार्थ के दृष्टिकोण को लेकर एनसीबी की जांच के दौरान बॉलीवुड में मादक पदार्थो का एक गठजोड़ सामने आया है।

अधिकारी ने बताया कि एनसीबी ने अपनी जांच को बढ़ाते हुए इन ‘ए-सूची’ की हस्तियों को ‘जांच में शामिल’ होने को कहा है। उन्होंने कहा कि मामले में कुछ लोगों से पूछताछ के दौरान इन लोगों के नाम सामने आये हैं।

अधिकारी ने बताया कि दीपिका को बयान दर्ज कराने के लिए 25 सितंबर को बुलाया गया है, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को 26 सितंबर जबकि रकुल प्रीत सिंह, राजपूत की टेलेंट मैनेजर श्रुति मोदी और डिजाइनर सिमोन खंबाटा को बृहस्पतिवार को पेश होने के लिए कहा गया है। एनसीबी के अधिकारी ने बताया कि मामले में एक टेलेंट मैनेजर जया साहा ने कुछ महत्वपूर्ण सूचनाएं दी हैं। इससे पूर्व पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश को जांच में शामिल होने के लिए बुलाया गया था लेकिन उन्होंने खराब स्वास्थ्य के कारण कुछ समय मांगा है और उन्हें शुक्रवार तक पेश होने से छूट दी गई है। एनसीबी सूत्रों ने बताया कि प्रकाश की व्हाट्सएप बातचीत में एक ‘डी’ के साथ मादक पदार्थों के बारे में बातचीत शामिल है। बुधवार को फिल्म निर्माता मधु मंटेना अपना बयान दर्ज कराने के लिए एनसीबी गेस्ट हाउस में पहुंचे।

सब से अधिक पढ़ी गई खबरें

ज़रूर पढ़ें

भाषा की कसौटी पर न हो संवेदना की परख

भाषा की कसौटी पर न हो संवेदना की परख

दीवारें भी लगें हैप्पी

दीवारें भी लगें हैप्पी

सर्दियों का गर्मजोशी से करें स्वागत

सर्दियों का गर्मजोशी से करें स्वागत

कार्तिक आर्यन   हैप्पी होगा न्यू ईयर

कार्तिक आर्यन हैप्पी होगा न्यू ईयर

शहर

View All