विभिन्न स्थानों पर 5 युवक गिरफ्तार

लाॅकडाउन में खोली फास्ट फूड की दुकान, युवक गिरफ्तार

लाॅकडाउन में खोली फास्ट फूड की दुकान, युवक गिरफ्तार

रोहतक, 3 मई (निस)

लॉकडाउन के दौरान नियम तोड़ने पर पुलिस ने अलग-अलग स्थानों पर पांच युवकों को गिरफ्तार किया गया है। तीन युवकों से अवैध शराब भी बरामद हुई है। पुलिस ने गश्त के दौरान जनता कालोनी में महावीर पार्क के कोने पर फास्ट फूड की खुली दुकान होने के चलते निखिल निवासी शिवाजी कालोनी को गिरफ्तार किया है। उधर, शहर थाना प्रभारी राकेश सैनी ने बताया कि गोहाना रोड गली के अन्दर पुलिस को कपड़े की दुकान खुली मिली, जिसमें जसबीर निवासी कटवाड़ा बैठा था। युवक दुकान खोलने की परमिशन को कोई कागजात पेश नहीं कर पाया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। इसी तरह, पुरानी सब्जी मंडी थाना पुलिस ने पाड़ा मोहल्ला निवासी कुनाल को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से अवैध शराब बरामद की है। वहीं सांपला पुलिस ने गांव गिझी के पास बिजेन्द्र निवासी गांव दतौड़ को काबू कर उसके कब्जे से भी अवैध शराब बरामद की है।

गन्नौर में 2 के खिलाफ केस

गन्नौर (निस) : शहर की सड़कों पर बिना किसी कारण के घूमने पर धारा 144 उल्लंघन करने के आरोप में थाना गन्नौर पुलिस ने दो युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने प्रधानावास निवासी प्रेमचंद गढ़ी झंझारा रोड पर घूमता मिला। जब पुलिस ने उससे घूमने का कारण पूछा तो संतोष जनक जवाब नहीं दे सका। वहीं, पुगथला निवासी संदीप को भी थाना गन्नौर पुलिस ने पुगथला अड्डे पर बेवजह घूमते हुए पकड़ लिया। 

बीच सड़क झगड़ा करने पर 2 काबू

सोनीपत (हप्र) : कोरोना की चेन को तोड़ने के लिए प्रदेश में लॉकडाउन लगाया गया है, इसके बावजूद लोग नियमों की परवाह किए बिना बाहर घूम रहे हैं और सड़कों पर भीड़ दिखाई दे रही है। इनके खिलाफ प्रशासन ने अब सख्ती बरतनी शुरू कर दी है। नियम तोड़ने वाले लोगों के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। लॉकडाउन के बावजूद रविवार रात को जगदीशपुर फ्लाईओवर के पास सड़क के बीच बाइक खड़ी कर झगड़ा कर रहे दो युवकों को ओपी जिंदल ग्लोबल विवि चौकी पुलिस ने काबू किया है। चौकी में नियुक्त एएसआई वीरेंद्र सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों की पहचान गांव सबौली निवासी धीरज व नाथूपुर निवासी अरुण के रूप में दी। बाद में दोनों को पुलिस ने जमानत पर छोड़ दिया। इसी तरह गीता भवन चौकी पुलिस सोमवार दोपहर को गीता भवन चौक के पास गश्त कर रही थी। लॉकडाउन के बावजूद गीता भवन चौक पर एक युवक पहुंचा। घर से बाहर घूमने का कारण पूछा, तो वह कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे सका। उसकी पहचान खरखौदा फिलहाल ज्ञान नगर निवासी मोहित के रूप हुई है। पुलिस ने उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

‘हिसार जिले में की जाये कड़ी निगरानी’

हिसार (हप्र) : डिप्टी स्पीकर रणबीर गंगवा ने कहा है कि कोरोना महामारी के मद्देनजर जिले के अस्पतालों में बेड की उपलब्धता को सुनिश्चित करने के लिए बेहतर प्रबंधन और कड़ी निगरानी किए जाने की आवश्यकता है, इस दिशा में प्रशासनिक अधिकारी तथा स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी ठोस रणनीति के तहत कार्य करें। वे सोमवार को कोरोना महामारी के प्रसार को रोकने के लिए गठित की गई जिला परामर्शदात्री समिति की बैठक की अध्यक्षता कर रहे थे। इस अवसर पर विधायक डॉ. कमल गुप्ता, विनोद भ्याणा, जोगी राम सिहाग व मेयर गौतम सरदाना भी उपस्थित थे।

सब से अधिक पढ़ी गई खबरें

ज़रूर पढ़ें

वैक्सीन और सावधानियों से ही रुकेगा कोविड

वैक्सीन और सावधानियों से ही रुकेगा कोविड

राजनीतिक वायरस की वैक्सीन भी जरूरी

राजनीतिक वायरस की वैक्सीन भी जरूरी

शहर

View All