करनाल में मिले 44 नये मामले

करनाल में मिले 44 नये मामले

करनाल, 3 मार्च (हप्र)

करनाल जिला में बुधवार को कोरोना के 44 नए केस पॉजिटिव पाए गए हैं। उपायुक्त निशांत कुमार यादव ने सिविल सर्जन की रिपोर्ट के अनुसार बताया कि जिले में अब तक कोरोना वायरस संक्रमण से संदिग्ध कुल 224090 व्यक्तियों के सैम्पल लिए गए। इनमें से 210070 की रिपोर्ट नेगिटिव आई है तथा 11556 मामले पॉजिटिव आए हैं।

उन्होंने स्पष्ट किया कि कोरोना वायरस के बढ़ते केसों के दृष्टिगत जो व्यक्ति बिना मास्क के घर से बाहर निकलेगा, उसका 500 रुपये का चालान किया जाएगा।

कैथल में 6 महिलाओं सहित 13 नये मरीज मिले

कैथल (हप्र) : कैथल में पिछले कुछ दिनों से कोरोना संक्रमित रोगियों की संख्या में अचानक वृद्धि हो रही है।

आज 6 महिलाओं सहित 13 नए कोरोना पॉजीटिव पाए गए हैं। आज 752 लोगों के सैंपल लिए गए थे। आज मिले रोगियों में से तीन पूंडरी, दो कैथल, एक-एक गांव बंदराना, खरकां, ढांड, पट्टी अफगान, पहाड़पुर, पाई और फरल का रहने वाला है। इनमें से 12 को सिविल अस्पताल और एक को निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है।

कुरुक्षेत्र में गुरुकुल की 10 छात्राओं सहित 37 मिले संक्रमित

कुरुक्षेत्र (हप्र) : कुरुक्षेत्र में बुधवार को भी 37 नए केस सामने आए हैं। संक्रमितों में कन्या गुरुकुल की 10 छात्राएं भी शामिल हैं। वैसे आज 10 मरीजों को ठीक होने पर अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। कन्या गुरुकुल की 10 छात्राओं के कोरोना पाॅजिटिव होने की पुष्टि करते हुए उप जिला सिविल सर्जन डाॅ. रमेश सभ्रवाल ने बताया कि अब ये सभी छात्राएं पूरी तरह से स्वस्थ हैं। इन छात्राओं को गुरुकुल में ही आइसोलेट किया गया है।

सिरसा में मिले 2 कोरोना संक्रमित

सिरसा (निस) : जिला में बुधवार को कोरोना संक्रमण के दो मामले सामने आए हैं। जिला में कोरोना का रिकवरी रेट 98.40 प्रतिशत है। सीएमओ डॉ. कृष्ण कुमार ने बताया कि बुधवार को जिला में कोरोना दो मामले पाए गए है, जिनमें एक केस कालांवाली से व एक केस ओढां से शामिल हैं। डिप्टी सीएमओ डॉ. वीरेश भूषण ने बताया कि जिला में कोविड वैक्सीनेशन का कार्य जारी है। उन्होंने बताया कि 4 मार्च को सिरसा के नागरिक अस्पताल में 60 वर्ष से ऊपर व्यक्तियों को कोविड वैक्सीन दी जाएगी।

पानीपत में मिले 10 पॉजिटिव केस

पानीपत (एस) : सीएमओ डॉ. संतलाल वर्मा ने बताया कि बुधवार को जिला में 10 केस विराटनगर, मॉडल टाऊन, कृष्ण नगर, वार्ड 26, इसराना, ओल्ड सब्जी मंडी, अम्बा कॉलोनी और गांव जौरासी खास से पॉजिटिव मिले हैं और 4 केस डिस्चार्ज हुए हैं। उन्होंने बताया कि अज्ञात व्यक्ति की डेड बॉडी, जिसे पुलिस द्वारा सिविल अस्पताल लाया गया था, उसकी टेस्ट रिपोर्ट भी पॉजिटिव मिली है।

सब से अधिक पढ़ी गई खबरें

ज़रूर पढ़ें

राजनेताओं की जवाबदेही का सवाल

राजनेताओं की जवाबदेही का सवाल

तेल से अर्जित रकम का कीजिए सदुपयोग

तेल से अर्जित रकम का कीजिए सदुपयोग

ताऊ और तीसरी धारा की राजनीति

ताऊ और तीसरी धारा की राजनीति

अभिमान से मुक्त होना ही सच्चा ज्ञान

अभिमान से मुक्त होना ही सच्चा ज्ञान

फलक पर स्थापित ‘थलाइवा’ को फाल्के

फलक पर स्थापित ‘थलाइवा’ को फाल्के

नंदीग्राम रणभूमि के नये सारथी शुभेंदु

नंदीग्राम रणभूमि के नये सारथी शुभेंदु

राजनीति से अहद-ए-वफा चाहते हो!

राजनीति से अहद-ए-वफा चाहते हो!