डायरेक्टर हेल्थ आॅफिस के सामने नारेबाजी, रोष प्रदर्शन

178 एनएचएम बर्खास्त कर्मचारियों को बहाल करने की मांग

डायरेक्टर हेल्थ आॅफिस के सामने नारेबाजी, रोष प्रदर्शन

चंडीगढ़ में सोमवार को एनएचएम बर्खास्त कर्मचारियों को बहाल करने की मांग को लेकर प्रदर्शन करते कर्मचारी। -मनोज महाजन

चंडीगढ़/पंचकूला, 6 दिसंबर (नस)

यूटी के बर्खास्त एनएचएम कर्मचारियों को बहाल करने की मांग पर अड़े यूटी एवं एमसी के प्रमुख कर्मचारी फेडरेशनों व संगठनें ने आज डायरेक्टर हेल्थ आफिस के सामने नारेबाजी के साथ रोष प्रदर्शन किया।

संयुक्त कर्मचारी मोर्चा के वर्किंग कमेटी के कनवीनरों गोपाल दत्त जोशी, सुखबीर सिंह, राजिंदर कुमार, अश्विनी कुमार, बलविंदर सिंह, बिपिन शेर सिंह की अगुवाई में प्रदर्शनकारियों ने यूटी प्रशासन द्वारा जल्द इस मामले को सुलझा कर बर्खास्त किए एनएचएम कर्मचारियों को नौकरी पर बुलाकर राहत देने की मांग करते हुए यह भी चेतावनी दी कि कर्मियों की मांगें पूरी न होने पर संगठन अपना संघर्ष और तेज करेंगे। संयुक्त कर्मचारी मोर्चा ने 21 दिसंबर को आम हड़ताल व गवर्नर हाउस कूच करने का ऐलान किया।

उन्होंने कहा कि यूटी एवं एमसी चंडीगढ़ के छह प्रमुख कर्मचारी फेडरेशन व संगठनोे ने बर्खास्त एनएचएम कर्मचारियों के मुद्दे पर डायरैक्टर हैल्थ व स्वास्थ्य सचिव चंडीगढ़ प्रशासन से संयुक्त रूप से 178 बर्खास्त एनएचएम कर्मचारियों की बहाली के लिए मीटिंग की थी। लेकिन संयुक्त कर्मचारी मोर्चा की इन मांगों पर कोई संज्ञान नहीं लिया। बर्खास्त कर्मचारी अभी भी अधर में लटके हुए हैं व संघर्ष करने को मजबूर हैं। एनएचएम कर्मचारी पिछले 40 दिनों से नौकरी बहाली के संघर्ष कर रहे हैं।

सब से अधिक पढ़ी गई खबरें

ज़रूर पढ़ें

अन्न जैसा मन

अन्न जैसा मन

कब से नहीं बदला घर का ले-आउट

कब से नहीं बदला घर का ले-आउट

एकदा

एकदा

बदलते वक्त के साथ तार्किक हो नजरिया

बदलते वक्त के साथ तार्किक हो नजरिया

मुख्य समाचार