डीसी दफ्तर के कर्मियों की हड़ताल से लोग परेशान

सामूहिक छुट्टी पर गये कर्मचारी, प्रदर्शन जारी

डीसी दफ्तर के कर्मियों की हड़ताल से लोग परेशान

मोहाली, 6 दिसंबर (निस)

मोहाली में अलग-अलग कर्मचारी संगठनों की ओर से सोमवार को पंजाब सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किए गए। जिला डीसी दफ्तर कर्मचारी यूनियन की ओर से दो दिन की सामूहिक छुट्टी की घोषणा के बाद सोमवार को जिले की सब डिवीजन व डीसी कार्यालय में कामकाज नहीं हुआ। जिस कारण लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा। डीसी दफ्तर, एसडीएम और तहसील दफ्तरों के सभी कर्मचारियों ने सामूहिक छुट्टी लेकर डिवीजन दफ्तरों के आगे रोष प्रदर्शन किए। मंगलवार को भी कर्मचारियों की ओर से रोष प्रदर्शन किया जाएगा। पंजाब रेवेन्यू ऑफिसर्स यूनियन की हड़ताल बीते 22 नवंबर से लगातार जारी है। ध्यान रहे जिला होशियारपुर के नायब तहसीलदार और रजिस्ट्री क्लर्क के खिलाफ विजिलेंस ब्यूरो की कार्यवाही के विरोध में ऐसा किया जा रहा है। कानूनगो, पटवारी यूनियन की पहले ही हड़ताल चल रही है।

सर्वशिक्षा अभियान के कर्मियों का प्रदर्शन

मिड डे मील सर्वशिक्षा अभियान के दफ्तरी कर्मचारियों की ओर से सोमवार को भी रोष प्रदर्शन किए गए। इस दौरान सरकार के खिलाफ नारेबाजी की गई। कर्मचारियों की ओर से सरकार के खिलाफ रैली निकाली गई। फेज-8 में शिक्षा भवन के बाहर स्थायी नौकरी की मांग को लेकर बैठे शिक्षकों की ओर से प्रदर्शन किया गया।

डिप्लोमा इंजीनियर्स ने की नारेबाजी

फेज-7 के लाइट प्वाइंट के पास डिप्लोमा होल्डर्स इंजीनियर्स की ओर से सरकार के खिलाफ शुरू किया गया स्थायी धरना पांचवें दिन में प्रवेश कर गया। गुरुद्वारा सिंह शहीदां के पास अपनी मांगों को लेकर बैठे पीटीआई अध्यापकों के अलावा खरड़ में भी अलग-अलग कर्मचारी संगठनों की ओर से प्रदर्शन किए गए।

सब से अधिक पढ़ी गई खबरें

ज़रूर पढ़ें

अन्न जैसा मन

अन्न जैसा मन

कब से नहीं बदला घर का ले-आउट

कब से नहीं बदला घर का ले-आउट

एकदा

एकदा

बदलते वक्त के साथ तार्किक हो नजरिया

बदलते वक्त के साथ तार्किक हो नजरिया