भाजपा महिला मोर्चा ने किया घेराव

मंत्री की पत्नी ने सुनायी खरी-खरी

भाजपा महिला मोर्चा ने किया घेराव

लुधियाना में भाजपा महिला मोर्चा की जिला अध्यक्ष मनिंदर कौर घुम्मन की अगुवाई में केबिनेट मंत्री भारत भूषण आशु को चूड़ियां भेजने का प्रयास करतीं कार्यकर्ता। इस दौरान आशु की पत्नी ममता से मनिंदर कौर की अच्छी-खासी बहस भी हो गई। - हिमांशु महाजन

लुधियाना, 7 अप्रैल (निस)

भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा ने आज पंजाब सरकार की पिछले चार साल की कारगुजारी का रिपोर्ट कार्ड जानने के लिए पंजाब के खाद्य एवं आपूर्ति विभाग के मंत्री भारत भूषण आशु के यहां मॉडल ग्राम स्थित आवास के बाहर प्रदर्शन कर घेराव व नारेबाजी की। इस अवसर पर मंत्री श्री आशु की पत्नी और नगर पार्षद ममता आशु ने किसान आंदोलन के मुद्दे पर उनको खरी-खरी सुनाई। उन्होंने कहा कि पंजाब में कानून-व्यवस्था के बिगड़ने के आरोप लगाने से पूर्व भाजपा महिला नेता गत चार माह से धरने पर बैठे किसानों की पत्नियों, बहनों और बेटियों की सुरक्षा संबंधी जवाब दें। ममता आशु ने श्री आशू की देखरेख में हो रहे विकास की प्रशंसा करते हुए कहा कि भाजपा महिला मोर्चा की जिला प्रधान के वार्ड में विकास प्रोजेक्ट आरम्भ करने से पूर्व उनको विश्वास में लिया गया। दूसरी ओर महिला मोर्चा की प्रधान श्रीमती मनिंदर कौर घुम्मन ने कहा कि पंजाब में कानून-व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा चुकी है, महिलाएं सुरक्षित नहीं है, बलात्कार की घटनाओं में आश्चर्यजनक वृद्धि हुई है, गैंगस्टर बढ़ रहे हैं और भ्रष्टाचार आसमान को छू रहा है। प्रदर्शनकारियों नें कैप्टन सरकार को चूड़ियां पंहुचाने के लिए चूड़ियों का एक गुच्छा श्रीमती आशू को सौंपने का प्रयास किया जिस पर टिप्पणी करते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता चूड़ियों का अपमान कर रही हैं, जिसे देश की महिलाएं अपमान सम्मान समझती हैं।

प्रधानमंत्री को दिखाएं चूड़ियां : कांग्रेस

अमृतसर में भाजपा महिला मोर्चा की सदस्य बुधवार को केबिनेट मंत्री ओपी सोनी के आवास का घेराव करने का प्रयास करते हुए। मोर्चा का आरोप है कि प्रदेश में कानून-व्यवस्था नहीं रह गई है जिस कारण आये दिन अपराध बढ़ रहे हैं। -विशाल कुमार

कपूरथला (निस) : जिला यूथ कांग्रेस प्रधान (शहरी) अंगद दत्ता ने कहा कि भाजपाईयों को अगर चूड़ियां ही दिखानी हैं तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दिखाएं। जिन्होंने पंजाब के सैंकड़ों किसानों को मौत का ग्रास बनने पर मजबूर कर दिया, जो किसानों के भविष्य को तबाह करने पर तुले हैं। मोदी को इस बात की परवाह नहीं है कि किसान करीब चार महीने से बार्डरों पर बैठे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा के विधायक के साथ हुई कपड़े फाड़ने व मारपीट की घटना की कांग्रेस पूरी तरह निंदा करती है, लेकिन अगर इस तरह की घटना को लेकर भाजपाई फैसले लेंगे तो इसके लिए भाजपाई ही जिम्मेदार होंगे। उन्होंने भाजपा की महिला कार्यकत्र्ताओं की जिला कांग्रेस भवन को घेरने की कोशिश और चूड़ियां दिखाने के कदम को निंदनीय करार दिया।

मंत्री अरोड़ा को देने निकली चूड़ियां

होशियारपुर (निस) : जिला महिला मोर्चा भारतीय जनता पार्टी की अध्यक्ष अर्चना जैन की प्रधानगी में भाजपा कार्यालय रेलवे रोड में रखी गई मीटिंग में भारी संख्या में महिला वर्कर शामिल हुई। बाद में प्रदेश उपाध्यक्ष नीति तलवार और प्रभारी श्रीमती राकेश सूद के साथ नारे लगाते हुए मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा के निवास की ओर कूच किया। पुलिस द्वारा लगाए गए नाके के कारण प्रदर्शनकारी आगे नहीं जा पाये जिस पर पुलिस व प्रदर्शनकारियों के बीच काफी खींचातानी हुई। अंत में मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा को देने के लिए लाई गई चूड़ियां अरोड़ा तक पहुंचने के लिए पुलिस अधिकारियों के हवाले कर दी गई। श्रीमती अर्चना जैन ने कहा कि अगर कानून-व्यवस्था की स्थिति जल्द ना सुधरी तो महिला मोर्चा अपने प्रदर्शनों को और उग्र करेंगी।

सब से अधिक पढ़ी गई खबरें

ज़रूर पढ़ें

राजनेताओं की जवाबदेही का सवाल

राजनेताओं की जवाबदेही का सवाल

तेल से अर्जित रकम का कीजिए सदुपयोग

तेल से अर्जित रकम का कीजिए सदुपयोग

ताऊ और तीसरी धारा की राजनीति

ताऊ और तीसरी धारा की राजनीति

अभिमान से मुक्त होना ही सच्चा ज्ञान

अभिमान से मुक्त होना ही सच्चा ज्ञान

फलक पर स्थापित ‘थलाइवा’ को फाल्के

फलक पर स्थापित ‘थलाइवा’ को फाल्के

नंदीग्राम रणभूमि के नये सारथी शुभेंदु

नंदीग्राम रणभूमि के नये सारथी शुभेंदु

राजनीति से अहद-ए-वफा चाहते हो!

राजनीति से अहद-ए-वफा चाहते हो!