यूपी सरकार जहरीली शराब माफिया पर कार्रवाई करने में नाकाम क्यों : पि्रयंका

यूपी सरकार जहरीली शराब माफिया पर कार्रवाई करने में नाकाम क्यों : पि्रयंका

नयी दिल्ली, 21 नवंबर (एजेंसी)

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने उत्तर प्रदेश में जहरीली शराब पीने से कई लोगों की मौत के मामले को लेकर शनिवार को राज्य की भाजपा सरकार पर निशाना साधा और सवाल किया कि सरकार जहरीली शराब माफिया पर कार्रवाई करने में नाकाम क्यों हैं। उन्होंने ट्वीट कर दावा किया, ‘उत्तर प्रदेश में लखनऊ, फिरोजाबाद, हापुड़, मथुरा, प्रयागराज समेत कई जगहों पर जहरीली शराब से मौतें हुई हैं। आगरा, बागपत मेरठ में जहरीली शराब से मौतें हुई थीं।’

कांग्रेस की उत्तर प्रदेश प्रभारी ने सवाल किया, ‘आखिर क्या कारण है कि कुछ दिखावटी कदमों की बजाय सरकार जहरीली शराब के माफिया पर कार्रवाई करने में नाकाम रही है? कौन जिम्मेदार है?’ गौरतलब है कि प्रयागराज जिले के गंगापार फूलपुर थाना अंतर्गत अमिलिया गांव में शुक्रवार को जहरीली शराब पीने से पांच लोगों की मौत हो गई।

जहरीली शराब बेचने वालों पर गैंगस्टर कानून लगाने का निर्देश

प्रयागराज (एजेंसी) : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रयागराज जिले में जहरीली शराब पीने से हुई 6 लोगों की मौत की घटना को गंभीरता से लेते हुए जहरीली शराब बेचने में लिप्त लोगों के खिलाफ गैंगस्टर कानून के तहत कार्रवाई करने और ऐसे लोगों की संपत्ति जब्त करने का शनिवार को निर्देश दिया। सूचना एवं जनसंपर्क विभाग द्वारा जारी विज्ञप्ति के मुताबिक, मुख्यमंत्री आदित्यनाथ ने मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने इस घटना में सभी संबंधित लोगों की जवाबदेही तय कर उनके खिलाफ कठोर दंडात्मक कार्रवाई किए जाने के निर्देश दिए हैं।

सब से अधिक पढ़ी गई खबरें

ज़रूर पढ़ें

संदेह के खात्मे से विश्वास की शुरुआत

संदेह के खात्मे से विश्वास की शुरुआत

चलो दिलदार चलो...

चलो दिलदार चलो...