3 आरोपी कल तक के लिये एनसीबी की हिरासत में

3 आरोपी कल तक के लिये एनसीबी की हिरासत में

मुंबई, 14 सितंबर (एजेंसी)

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े मादक पदार्थ मामलों की जांच के सिलसिले में गिरफ्तार किए गए 3 संदिग्ध तस्करों को स्थानीय अदालत ने सोमवार को 16 सितंबर तक एनसीबी की हिरासत में भेज दिया। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने रविवार को इस सिलसिले में 6 और लोगों को गिरफ्तार किया। ब्यूरो अभी तक 16 लोगों को गिरफ्तार कर चुका है। इन छह आरोपियों की पहचान करमजीत सिंह आनंद, ड्वायने फर्नांडिस, संकेत पटेल, अंकुश अंरेजा, संदीप गुप्ता और आफताब फतेह अंसारी के रूप में हुई है।

सभी आरोपियों को सोमवार को अदालत में पेश किया गया, जहां उनमें से आनंद, अंरेजा और पटेल को 16 सितंबर तक एनसीबी की हिरासत में भेज दिया, वहीं अन्य को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। एनसीबी ने कोर्ट को बताया कि ‘बॉलीवुड और हाई सोसायटी में सक्रिय मादक पदार्थ सिंडिकेट’ में आनंद ‘महत्वपूर्ण व्यक्ति’ मालूम हो रहा है, लेकिन वह जांच में सहयोग नहीं कर रहा है और इस मामले से जुड़ी महत्वपूर्ण सूचनाएं उससे प्राप्त करना बाकी है।

एजेंसी ने बताया कि दूसरा आरोपी अंरेजा इस मामले में गिरफ्तार दूसरे आरोपी अनुज केशवानी से जुड़ा हुआ है, जिसके पास से भारी मात्रा में मादक पदार्थ बरामद हुआ था। उसने अदालत को बताया कि अंरेजा से पूछताछ कर यह जानना जरूरी है कि वह बॉलीवुड में किसे मादक पदार्थ की आपूर्ति करता था। पटेल भी इस मादक पदार्थ सिंडिकेट का हिस्सा है।

सब से अधिक पढ़ी गई खबरें

ज़रूर पढ़ें

छोटा सा पौधा थोड़ा सा पानी

छोटा सा पौधा थोड़ा सा पानी

आईपीएल आज से

आईपीएल आज से

टूटने लगा है बच्चों का सुरक्षा कवच

टूटने लगा है बच्चों का सुरक्षा कवच

उगते सूरज के देश में उगा सुगा

उगते सूरज के देश में उगा सुगा

शहर

View All