दुष्यंत ने निभाये जनता से किये वादे : अजय चौटाला

दुष्यंत ने निभाये जनता से किये वादे : अजय चौटाला

गुरुग्राम में सोमवार को जजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय सिंह चौटाला का स्वागत करते पार्टी नेता एवं कार्यकर्ता। -निस

विवेक बंसल/निस

गुरुग्राम, 16 मई

पूर्व उपप्रधानमंत्री ताऊ देवीलाल की विचारधारा पर बनी जननायक जनता पार्टी (जजपा) नेता व कार्यकर्ताओं द्वारा जनहित में किये जा रहे विकास कार्यों से हर वर्ग खुश है। मात्र ढाई साल के शासनकाल में उपमुख्यमंत्री दुष्यंत सिंह चौटाला ने अपने उन वादों को पूरा करा दिया है जो विधानसभा चुनावों में जनता से किये गये थे।

प्रदेश के युवाओं को रोजगार देने के लिए जहां सरकार ने प्राइवेट उद्योगों में 75 प्रतिशत आरक्षण देने का कानून बना दिया है वही पंचायती राज में महिलाओं को 50 प्रतिशत व डिपो में 20 प्रतिशत का आरक्षण देकर महिला शक्ति को भी मजबूत किया है। ये विचार जजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व सांसद डा. अजय सिंह चौटाला ने शिव नगरी सोहना की अनाज मंडी में जजपा युवा नेता विनेश गुर्जर द्वारा आयोजित विजय संकल्प सम्मेलन में उमड़े जनसैलाब को संबोधित करते हुए व्यक्त किये।

सम्मेलन में पहुंचने पर राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय सिंह चौटाला, प्रधान महासचिव दिग्विजय सिंह चौटाला व अन्य नेताओं का विनेश गुर्जर के नेतृत्व में पगड़ी बांधकर स्वागत किया गया। सम्मेलन में युवा प्रदेश उपाध्यक्ष विनेश गुर्जर घाटा ने कहा कि सोहना-तावडू घाटी में लगने वाले जाम से निजात दिलाने के लिए उन्होंने दुष्यंत चौटाला से बात की, जिस पर मुख्यमंत्री ने इस रोड को चौड़ा करने के प्रस्ताव को पास कर दिया है और जल्द ही इस पर टेंडर लग जाएगा।

इस मौके पर पूर्व चेयरमैन मदनलाल गुर्जर, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अंतराम तंवर, प्रदेशाध्यक्ष निशान सिंह, पूर्व विधायक गंगाराम, राष्ट्रीय सचिव सुबेसिंह बोहरा, जिलाध्यक्ष रिषिराज राणा, नरेश सहरावत, बेगराज एडवोकेट, दीपक चौधरी, सुरेन्द्र ठाकरान, महीपाल खटाना, कपिल शौकिन, अरूण वर्मा, संजीव बैदी सहित नेतागण मौजूद थे।

एक बूथ-एक यूथ अभियान होगा शुरू

अजय सिंह चौटाला ने कहा कि आज उन्हें बहुत खुशी हो रही है कि ‘11 साल बाद अपने परिवार के लोगों के बीच पहुंचा हूं और मेरा परिवार आज भी मेरे साथ खड़ा है।’ अजय सिंह चौटाला ने कहा कि जजपा हरियाणा में पार्टी को बूथ स्तर पर मजबूती प्रदान करने के लिए जल्द नया अभियान चलाने जा रही है। इसके लिए युवा जजपा एक बूथ एक यूथ कार्यक्रम की शुरुआत करेगी। साथ ही ब्लॉक स्तर पर नए युवा साथियों को जजपा के साथ जोड़ा जाएगा।

सब से अधिक पढ़ी गई खबरें

ज़रूर पढ़ें

योगमय संयोग भगाए सब रोग

योगमय संयोग भगाए सब रोग

जीवन के लिए साझे भविष्य का सपना

जीवन के लिए साझे भविष्य का सपना

यमुनानगर तीन दर्जन श्मशान घाट, गैस संचालित मात्र एक

यमुनानगर तीन दर्जन श्मशान घाट, गैस संचालित मात्र एक

ग्रामीणों ने चंदे से बना दिया जुआं में आदर्श स्टेडियम

ग्रामीणों ने चंदे से बना दिया जुआं में आदर्श स्टेडियम