एबीवीपी ने किया कुलपति का घेराव

पंजाब विश्वविद्यालय द्वारा फीस बढ़ाने का विरोध

एबीवीपी ने किया कुलपति का घेराव

पंजाब यूनिवर्सिटी में शुक्रवार को फीस वृद्धि के विरोध में कुलपति की गाड़ी को रोककर बैठे एबीवीपी के कार्यकर्ता। -प्रदीप तिवारी

चंडीगढ़, 7 अगस्त (ट्रिन्यू)

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) पंजाब विश्वविद्यालय इकाई ने विश्वविद्यालय द्वारा बढ़ाई गई फीस को वापस लेने के लिए की जा रही अपनी हड़ताल के दूसरे दिन शुक्रवार को कुलपति कार्यालय पर प्रदर्शन करते हुए कुलपति प्रो. राज कुमार का घेराव किया।

अपने कार्यालय के स्थान पर सीआईएल लैब में बैठे कुलपति को कार्यकर्ताओं ने करीब 3 घंटे तक घेरे रखा और अपनी मांगों को लेकर कोई ठोस आश्वासन नहीं मिलता देख कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी की। अंत में विश्वविद्यालय के डीयूआई प्रो. आरके सिंगला ने कार्यकर्ताओं को भरोसा दिलाया कि सिंडिकेट द्वारा एडमिशन संबंधी मामलों में बनाई गई कमेटी की कल बैठक होगी जिसमें परिषद द्वारा उठाए गए सभी मुद्दों पर चर्चा कर उनका समाधान निकाला जाएगा। इस पर कार्यकर्ताओं ने अपना धरना कल होने वाली मीटिंग तक जारी रखने का निर्णय किया है। इसी बीच आइसा, एसएफआई, एसएफएस, सोई, इनसो, एएसए, पुसू और साथ सहित अन्य कई संगठनों ने कोरोना के दौरान फीस लिये जाने का विरोध करते हुए दोपहर बाद कुलपति कार्यालय के बाहर प्रदर्शन किया।

सब से अधिक पढ़ी गई खबरें

ज़रूर पढ़ें

छोटा सा पौधा थोड़ा सा पानी

छोटा सा पौधा थोड़ा सा पानी

आईपीएल आज से

आईपीएल आज से

टूटने लगा है बच्चों का सुरक्षा कवच

टूटने लगा है बच्चों का सुरक्षा कवच

उगते सूरज के देश में उगा सुगा

उगते सूरज के देश में उगा सुगा

शहर

View All