बेखौफ बदमाशों ने तेजधार हथियारों से युवक को किया अधमरा

पुलिस फ्लैग मार्च निकालती रही, बदमाश दनदनाते रहे

बेखौफ बदमाशों ने तेजधार हथियारों से युवक को किया अधमरा

यमुनानगर में फ्लैग मार्च निकालते पुलिस अधिकारी। (दाएं) साढौरा में बदमाश युवक की पिटाई करते हुए। -हप्र

यमुनानगर, 1 मई (हप्र)

यमुनानगर में जहां एक तरफ जिला पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी, पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में समाज में सुरक्षा का माहौल बनाये रखने के लिए फ्लैग मार्च निकाल रहे थे, वहीं साढौरा में कई बदमाश तेजधार हथियारों के साथ एक युवक को सरेआम पीट-पीटकर अधमरा कर रहे थे।

2 दिन पहले जहां जगाधरी में एक दर्जन के लगभग बदमाश स्कूल के सामने एक युवक पर तेजधार हथियारों से हमला कर रहे थे, इसकी वीडियो वायरल हुई थी।

आज गुंडागर्दी का वीडियो साढौरा से सामने आया है। कमलजीत नाम के एक युवक की 8, 10 बदमाशों ने बुरी तरह से लाठी-डंडों, तेजधार हथियारों से पिटाई कर दी।

बताया जा रहा है कि यह युवक अपने घर से बाहर किसी दुकान पर सामान लेने गया था, तभी दो कारों में सवार बदमाश आए और लाठी-डंडे और गंडसियों से इस युवक को पीटना शुरू कर दिया, जिससे यह बुरी तरह से घायल हो गया और बेसुध होकर नीचे गिर गया। इसके बाद बदमाश वहां से फरार हो गए।

वायरल हो रहे वीडियो में एक युवक बदमाशों को यह कहते हुए सुना जा रहा है कि इसके सिर पर मत मारो, जिसके बाद बदमाशों ने उसकी टांगों सहित शरीर के अन्य हिस्सों पर वार किये। साढौरा थाना प्रभारी सतपाल का कहना है कि लगभग 15 दिन पहले भी इन लोगों का झगड़ा हुआ था, अब सारे मामले की जांच की जा रही है।

जिला पुलिस अधीक्षक सुरेंद्र पाल ने बताया कि इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है और बाकी लोगों की भी तलाश की जा रही है और जल्द ही इन सभी बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस अधीक्षक सुरेंद्र पाल सिंह ने लघु सचिवालय से फ्लैग मार्च को रवाना किया। फ्लैग मार्च पूरे शहर से होकर आगे निकला। इसमें डीएसपी प्रमोद कुमार से लेकर सभी थानों के एसएचओ समेत पुलिस की टीमें थीं।

पुलिस अधीक्षक सुरेंद्र पाल सिंह ने बताया कि लोगों को सुरक्षित माहौल देना पुलिस की जिम्मेदारी है। उधर, शहर के लोगों ने पुलिस की प्रशंसा की कि इस तरह का फ्लैग मार्च निकलते रहना चाहिए। इससे अपराधियों में पुलिस का डर बना रहेगा।

सब से अधिक पढ़ी गई खबरें

ज़रूर पढ़ें

योगमय संयोग भगाए सब रोग

योगमय संयोग भगाए सब रोग

जीवन के लिए साझे भविष्य का सपना

जीवन के लिए साझे भविष्य का सपना

यमुनानगर तीन दर्जन श्मशान घाट, गैस संचालित मात्र एक

यमुनानगर तीन दर्जन श्मशान घाट, गैस संचालित मात्र एक