मोदी की नीतियों, वर्करों के बलबूते जीतेंगे चुनाव : विजय रुपाणी : The Dainik Tribune

मोदी की नीतियों, वर्करों के बलबूते जीतेंगे चुनाव : विजय रुपाणी

चंडीगढ़ भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक संपन्न

मोदी की नीतियों, वर्करों के बलबूते जीतेंगे चुनाव : विजय रुपाणी

चंडीगढ़ में मंगलवार को प्रदेश भाजपा की बैठक में मौजूद पदाधिकारी। -हप्र

एस.अग्निहोत्री/ हप्र

मनीमाजरा (चंडीगढ़), 24 जनवरी

भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक मंगलवार को सेक्टर 33 स्थित प्रदेश कार्यालय कमलम में प्रदेश अध्यक्ष अरुण सूद की अध्यक्षता में संपन्न हुई जिसमें संगठनात्मक, राजनीतिक व विभिन्न विषयों पर चर्चा की गई और पार्टी की कार्यप्रणाली के लिए रोडमैप तैयार किया गया। कार्यकारिणी की बैठक में प्रदेश प्रभारी गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने विशेष रूप से हिस्सा लिया व कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन किया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार ने पिछले 9 वर्षों में देश के हर वर्ग का ख्याल रखा है तथा देश में अभूतपूर्व विकास हुआ है। देश हर क्षेत्र में तरक्की कर रहा है, दुनिया के नक्शे पर भारत अव्वल देशों की श्रेणी में खड़ा हो गया है। आज पूरा विश्व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कार्यशैली का अनुसरण करता है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की कार्यशैली व कार्यकर्ताओं के बलबूते ही 2024 के चुनाव में जीत हासिल की जा सकती है। हर कार्यकर्ता को 2024 में भाजपा की जीत सुनिश्चित करने के लिए अभी से कमर कस लेनी चाहिए ताकि 2024 में देश मे एक बार फिर से कमल खिले और देश तरक्की के नए आयाम बनाएं।

प्रदेश संगठन महामंत्री श्रीनिवासुलू ने संगठनात्मक विषय पर चर्चा की। उन्होंने बूथ सशक्तिकरण, शक्ति केंद्र सशक्तिकरण पर जोर दिया तथा सभी बूथों में पन्ना प्रमुख बनाए जाने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि 2024 में लोकसभा चुनावों में जीत हासिल करने के लिए पन्ना प्रमुखों की बहुत महत्वपूर्ण भूमिका रहेगी।

प्रदेश अध्यक्ष अरुण सूद ने जून 2022 में हुई पिछली कार्यकारिणी से लेकर आज तक की पार्टी गतिविधियों का ब्योरा दिया। उन्होंने पार्टी के आगामी कार्यों के बारे में भी निर्देश दिए। उन्होंने नगर निगम में मेयर, सीनियर डिप्टी मेयर व डिप्टी मेयर के चुनाव जीतने पर कार्यकर्ताओं को बधाई दी और पार्टी के रोडमैप की जानकारी दी। महापौर अनूप गुप्ता ने भाजपा शासित नगर निगम के कार्यों और उपलब्धियों के बारे में बताया। इनके अलावा प्रदेश कार्यालय सचिव गजेंद्र शर्मा ने शोक प्रस्ताव रखा, हरप्रीत कौर बबला ने जी-20 सम्मेलन के बारे में जानकारी दी, रामवीर भट्टी ने प्रधानमंत्री के मन की बात पर चर्चा की, ओपी सिंह ने स्वाबलंबी भारत, विजय राणा ने सीमावर्ती गांव संपर्क तथा परीक्षा पर चर्चा की जानकारी दी। बैठक में महामंत्री चंद्रशेखर ने आज के राजनीतिक परिदृश्य पर प्रस्ताव पेश किया जिसका अनुमोदन वरिष्ठ उपमहापौर कंवर राणा ने किया तथा द्वितीय अनुमोदन उपमहापौर हरजीत सिंह द्वारा किया गया। बैठक 2024 के लोकसभा चुनाव में भाजपा की जीत सुनिश्चित करने का संकल्प लेकर धन्यवाद प्रस्ताव के साथ संपन्न हुई।

सब से अधिक पढ़ी गई खबरें

ज़रूर पढ़ें

ओटीटी पर सेनानियों की कहानियां भी

ओटीटी पर सेनानियों की कहानियां भी

रुपहले पर्दे पर तनीषा की दस्तक

रुपहले पर्दे पर तनीषा की दस्तक

पंजाबी फिल्मों ने दी हुनर को रवानगी

पंजाबी फिल्मों ने दी हुनर को रवानगी

आस्था व प्रकृति के वैभव का पर्व

आस्था व प्रकृति के वैभव का पर्व

मुख्य समाचार