हुड्डा ने नहीं बनवाया तो क्या, हम बनाएंगे गोहाना को जिला

हुड्डा ने नहीं बनवाया तो क्या, हम बनाएंगे गोहाना को जिला

गोहाना, 2 अगस्त (निस)

पूर्व मुख्यमंत्री एवं नेता विपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा 10 वर्ष तक गोहाना को अपना घर बताकर इलाके की जनता को बहकाते रहे, पर इसे जिला नहीं बनाया। अब गोहाना को जिला हम बनाएंगे। जननायक जनता पार्टी के संस्थापक डॉ. अजय सिंह चौटाला ने रविवार को यह वादा बरोदा हलके के गांव भैंसवाल कलां में किया। वे गांव में पार्टी के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव डाॅ. के.सी. बांगड़ के साथ पहुंचे। यह गांव पिछले विधानसभा चुनाव में जजपा प्रत्याशी रहे भूपेन्द्र सिंह मलिक का पैतृक गांव है।

डा. अजय सिंह चौटाला ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि आप एक सरकारी काॅलेज मांग रहे थे, हम ने दो-दो दिए हैं, वे भी लड़कियों के। बरोदा और भैंसवाल कलां के लिए जिन 2 सरकारी गर्ल्स काॅलेज को सीएम मनोहर लाल खट्टर सोमवार को ऑनलाइन शुरू करेंगे, उन दोनों में कक्षाएं इसी सत्र से गांवों के सरकारी सीनियर सेकंडरी स्कूलों में शुरू हो जाएंगी।इस दौरान जजपा के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव डाॅ. के.सी. बांगड़ ने कहा कि उपचुनाव में बरोदा की जनता को अपने-पराए की पहचान करनी होगी। पूर्व सीएम हुड्डा पर कटाक्ष करते हुए डाॅ. बांगड़ ने कहा कि कहने भर से कोई अपना नहीं हो जाता, असली अपना वह होता है जो सुख-दुख में साथ दे। इस अवसर पर सोनीपत जजपा के जिलाध्यक्ष पदम सिंह दहिया, पूर्व विधायक रमेश खटक, तेलू राम जोगी, राज कुमार रिढ़ाऊ, सुरेन्द्र रुखी, कुलदीप मलिक, डा. राम मेहर राठी व अन्य मौजूद रहे। 

‘वोट लेकर जनता को भूलते रहे हुड्डा बंधु’

डाॅ. अजय सिंह चौटाला ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर वार करते हुए कहा कि हलके की जनता ने हुड्डा के कहने पर तीन बार श्रीकृष्ण हुड्डा को वोट देकर जिताया, लेकिन तीनों बार वोट लेने के बाद हुड्डा बंधु जनता को भूलते रहे। उन्होंने आरोप लगाया कि पूर्व मुख्यमंत्री हुड्डा केवल चुनाव के वक्त आप के बीच आते हैं, इलाके की चौधर का नारा देकर बरगलाते हैं।

 

सब से अधिक पढ़ी गई खबरें

ज़रूर पढ़ें

छोटा सा पौधा थोड़ा सा पानी

छोटा सा पौधा थोड़ा सा पानी

आईपीएल आज से

आईपीएल आज से

टूटने लगा है बच्चों का सुरक्षा कवच

टूटने लगा है बच्चों का सुरक्षा कवच

उगते सूरज के देश में उगा सुगा

उगते सूरज के देश में उगा सुगा

शहर

View All