कुश्ती संघ अध्यक्ष पर मानहानि केस के लिए कानूनी सलाह ले रहे : हुड्डा : The Dainik Tribune

कुश्ती संघ अध्यक्ष पर मानहानि केस के लिए कानूनी सलाह ले रहे : हुड्डा

कुश्ती संघ अध्यक्ष पर मानहानि केस के लिए कानूनी सलाह ले रहे : हुड्डा

रोहतक में रविवार को पूर्व सीएम एवं नेता विपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा पत्रकारों से बातचीत करते हुए। -हप्र

रोहतक, 22 जनवरी (हप्र)

पूर्व मुख्यमंत्री एवं नेता विपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने भारतीय कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह पर महिला पहलवानों के आरोपों की जांच की मांग की है, वहीं कुश्ती महासंघ अध्यक्ष पर मानहानि का मुकदमा करने की बात भी कही है। हुड्डा ने कहा कि बृजभूषण शरण सिंह ने इस मामले में बेवजह ही उनका और दीपेंद्र हुड्डा का नाम घसीटने की कोशिश की। वे इस बारे में वकीलों से सलाह मशविरा कर रहे हैं। गौरतलब है कि कुश्ती महासंघ अध्यक्ष की ओर से आरोप लगाया गया है कि पहलवानों के आरोप मामले में सांसद दीपेंद्र हुड्डा और पूर्व सीएम का हाथ है। हुड्डा ने कहा कि खिलाड़ी हमारे देश की शान हैं और उन्हें न्याय मिलना चाहिए। इसी तरह मंत्री संदीप सिंह पर लगे आरोपों की भी निष्पक्ष जांच होनी चाहिए। इसके लिए जरूरी है कि मंत्री अपने पद से इस्तीफा दें।

हुड्डा रविवार को यहां पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। गन्ना किसानों की मांगों का समर्थन करते हुए हुड्डा ने दोहराया कि सरकार को किसानों की मांग माननी चाहिए। किसान 450 रुपए प्रति क्विंटल रेट की मांग कर रहे हैं। सरकार को कम से कम हरियाणा के किसानों को पंजाब के समान रेट तो देना ही चाहिए। हुड्डा ने ई-टेंडरिंग का विरोध कर रहे सरपंचों का भी समर्थन किया। उन्होंने कहा कि सरकार को चुने हुए प्रतिनिधियों पर भरोसा कर उन्हें गांव के विकास कार्य करवाने का मौका देना चाहिए। सरकार अड़ियल रवैया छोड़कर सरपंचों को ई-टेंडरिंग के जंजाल से छुटकारा दिलाए।

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि वर्ष 2024 में होने वाले चुनाव के लिए कांग्रेस का एक-एक कार्यकर्ता पूरी तरह तैयार है। जनता कांग्रेस को जिताने का मन बना चुकी है, राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को हरियाणा में मिला ऐतिहासिक समर्थन जनता के मूड को जाहिर कर रहा है। उन्होंने कहा कि जनता भाजपा और जजपा को पटकनी देने के लिए कमर कस चुकी है। आज जनता के सामने समस्याओं का अंबार लगा हुआ है। भ्रष्टाचार, बेरोजगारी, महंगाई, बढ़ते अपराध और नशे जैसे मुद्दों को लेकर कांग्रेस जनता के बीच में जाएगी।

‘नंबरदार सुसाइड मामले में हो निष्पक्ष जांच’

बहादुरगढ़ (निस) : पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा रविवार को बहादुरगढ़ पहुंचे और पूर्व मंत्री स्व. मांगेराम राठी के बेटे जगदीश नंबरदार के निधन पर शोक जताया। उन्होंने पीडि़त परिवार को सांत्वना देते हुए उनकी मौत होने के मामले को लेकर निष्पक्ष जांच की मांग की। उन्होंने कहा कि इस मामले में दोषी बचना नहीं चाहिए और निर्दोष फंसना नहीं चाहिए। जगदीश नंबरदार की मौत पर शोक जताने के लिए पूर्व मुख्यमंत्री हुड्डा के साथ पूर्व विधानसभा अध्यक्ष व बेरी से विधायक डा. रघबीर कादियान, बहादुरगढ़ से विधायक राजेंद्र सिंह जून भी शामिल रहे।

सब से अधिक पढ़ी गई खबरें

ज़रूर पढ़ें

ओटीटी पर सेनानियों की कहानियां भी

ओटीटी पर सेनानियों की कहानियां भी

रुपहले पर्दे पर तनीषा की दस्तक

रुपहले पर्दे पर तनीषा की दस्तक

पंजाबी फिल्मों ने दी हुनर को रवानगी

पंजाबी फिल्मों ने दी हुनर को रवानगी

आस्था व प्रकृति के वैभव का पर्व

आस्था व प्रकृति के वैभव का पर्व

मुख्य समाचार