माता-पिता के साथ सो रहे बच्चे का अपहरण

माता-पिता के साथ सो रहे बच्चे का अपहरण

रोहतक, 29 अक्तूबर (निस)

गांव काहनौर में मां व पिता के साथ सो रहे एक चार वर्षीय बच्चा संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया। बिस्तर पर सुबह बच्चा न मिलने पर परिजनों ने हंगामा किया और काहनौर-बेरी मार्ग पर जाम लगा दिया। मामले का पता चलते ही कलानौर पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों को आश्वासन दिया कि जल्द ही बच्चे को बरामद कर लिया जाएगा। दोपहर बाद पुलिस टीम ने बच्चे को प्रवासी मजदूरों के पास से बरामद किया।

पुलिस के अनुसार गांव काहनौर निवासी दुकानदार शंकर का चार साल का बेटा उसकी पत्नी के साथ सो रहा था। रात करीब 12 बजे उसने अपने बेटे को पानी पिलाया और सुबह जब उठे तो बच्चा बिस्तर पर नहीं मिला। इसके बाद परिजनों ने हंगामा शुरू कर दिया और मामले का पता चलने पर आसपास के लोग मौके पर एकत्रित हो गए। इसी बीच सूचना मिलने पर कलानौर पुलिस मौके पर पहुंची और इस बारे में जांच पड़ताल की। कई घंटे बीतने के बाद जब बच्चे का कोई सुराग नहीं मिला तो परिजनों के साथ मिलकर ग्रामीणों ने काहनौर-बेरी रोड पर जाम लगा दिया।

दोपहर बाद पुलिस को सूचना मिली कि काहनौर रोड पर प्रवासी मजदूरों के पास बच्चा है। पुलिस मौके पर पहुंची और बच्चे को सकुशल बरामद कर लिया। इसके बाद परिजन भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने इस संबंध में अपहरण सहित विभिन्न धाराओ के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सब से अधिक पढ़ी गई खबरें

ज़रूर पढ़ें

संदेह के खात्मे से विश्वास की शुरुआत

संदेह के खात्मे से विश्वास की शुरुआत

चलो दिलदार चलो...

चलो दिलदार चलो...