समर्थन में आए जेजेपी विधायक

समर्थन में आए जेजेपी विधायक

हिसार में शनिवार को पीटीआई अध्यापकों के धरने पर पहुंचे जेजेपी विधायक जोगीराम सिहाग। -हप्र

हिसार (हप्र)
नारनौंद से जेजेपी विधायक रामकुमार गौतम व टोहाना से देवेंद्र बबली के विद्रोह के सुरों के बाद अब बरवाला से जेजेपी विधायक जोगीराम सिहाग ने भी धरनारत पीटीआई को समर्थन देकर इसी तरह का संकेत दिया है। हालांकि उन्होंने नपे तुले शब्दों का प्रयोग करके सरकार से पीटीआई को बहाल करने की मांग की है।पीटीआई के धरने पर पहुंचे जेजेपी विधायक ने कहा कि इनके साथ बहुत अन्याय हुआ है और सरकार को इनके बारे में फैसला लेने से पहले सोचना चाहिए था। उन्होंने कहा कि शासक का पहला दायित्व प्रजा को सुख-शांति देना है न कि भय दिखाना।

राज्यपाल के नाम डीसी को सौंपा ज्ञापन

रोहतक (हप्र) : लघुसचिवालय के बाहर धरने पर बैठे बर्खास्त पीटीआई ने शनिवार को उपायुक्त के माध्यम से राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा। उन्होंने मांग की कि जींद मे नौकरी के लिये संघर्षरत निर्दोष महिला एवं पुरूष पीटीआई के ऊपर लाठी चार्ज कि न्यायिक जांच की जाये। संघर्ष समिति प्रवक्ता महाबीर सिंह सैनी ने बताया कि शनिवार को प्रदर्शन कि अगुआई सर्व कर्मचारी संघ जिला सचिव कर्मवीर सिवाच ने की। इस अवसर पर जोगेंद्र करोथा, प्रेम घिलोडिया, इंद्रजीत व जिला के सभी पीटीआई व डीपीई मौजूद रहे। 5 पीटीआई अशोक कुमार, दलेल कुमार, प्रदीप, सुरेंद्र शर्मा व राकेश ने स्वेछा से रक्तदान किया। उन्होंने कहा कि यह रक्तदान बिनैन खाप के पूर्व प्रधान रंगीराम को समर्पित है। उन्होंने शुक्रवार को पीटीआई की नौकरी बहाली के लिये संघर्ष में उनका साथ दिया है। इससे पूर्व 48वें दिन राष्ट्रगान से धरने कि शुरुआत की गई और चार पीटीआई रजनी सरोया, पूनम लता, आनन्द गिरावड व विजेंद्र खत्री को पूनम सांघी व विजय ने फूल मालाएं पहनाकर आज के क्रमिक अनशन पर विधिवत बैठाया।

बाइकों पर पहुंचे लघु सचिवालय

झज्जर (हप्र): सुप्रीम कोर्ट के निर्देश पर नौकरी से बर्खास्त पीटीआई शनिवार को एक बार फिर सरकार के खिलाफ उग्र नजर आए। बाइकों पर सवार होकर रोष प्रदर्शन करते हुए लघु सचिवालय पहुंचे। उन्होंने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। बर्खास्त पीटीआई जिसमें महिलाएं भी काफी अधिक संख्या में शामिल थी ने जमकर सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। प्रदर्शनकारियों का कहना था कि सरकार ने जींद में अपनी बर्खास्तगी की आवाज बुलन्द कर रहे पीटीआई पर लाठियां बरसवा कर एक तरह से अंग्रेजी शासन की याद दिला दी है।

विरोध में निकाला जुलूस

सोनीपत (हप्र): हरियाणा शारीरिक शिक्षक संघर्ष समिति द्वारा शिक्षकों की नाजायज छंटनी के विरोध में डीसी कार्यालय के सामने शुरू किया क्रमिक धरना शनिवार को भी जारी रहा। साहब सिंह ने धरने की अध्यक्षता की, जबकि सुभाष ने संचालन किया। निर्मला, सुदेश, संगीता तथा सुनीता धरने पर बैठी। इस दौरान शिक्षकों ने सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। बाद में शारीरिक शिक्षकों तथा उनके समर्थकों ने छोटूराम चौक से पुलिस लाइन तक विरोध स्वरूप जुलूस निकाला। 

सब से अधिक पढ़ी गई खबरें

ज़रूर पढ़ें

किसान के बेटे की प्रेरणादायी कामयाबी

किसान के बेटे की प्रेरणादायी कामयाबी

संसदीय लोकतंत्र की गरिमा का प्रश्न

संसदीय लोकतंत्र की गरिमा का प्रश्न

मुख्य समाचार

ठीक होने वालों की दर 68.32%

ठीक होने वालों की दर 68.32%

देश में कोरोना मामले 20.88 लाख के पार। एक दिन में 61537 नये ...

ब्लैक बॉक्स मिला, जांच शुरू

ब्लैक बॉक्स मिला, जांच शुरू

कोझिकोड विमान हादसा : मृतक संख्या हुई 18, एक यात्री को था को...

भाजपा के कुछ विधायक ‘तीर्थाटन’ पर गये गुजरात

भाजपा के कुछ विधायक ‘तीर्थाटन’ पर गये गुजरात

‘बाड़ेबंदी’ करने जैसी स्थिति से पार्टी का इनकार, कहा- कांग्र...