भर्ती परीक्षा रद्द कराने को लेकर प्रदर्शन

14 को परिवार एवं रिश्तेदारों के साथ देगें गिरफ्तारियां

भर्ती परीक्षा रद्द कराने को लेकर प्रदर्शन

रोहतक में सोमवार को पीटीआई भर्ती परीक्षा रद्द कराने की मांग को लेकर प्रदेश भाजपा कार्यालय पहुंचे बर्खास्त पीटीआई। -हप्र

रोहतक, 10 अगस्त (हप्र)

पिछले 56 दिन से आंदोलनरत बर्खास्त पीटीआई ने 23 अगस्त को होने वाली पीटीआई भर्ती परीक्षा रद्द कराने की मांग को लेकर शहर में प्रदर्शन किया व रोहतक के उपायुक्त आरएस वर्मा तथा भाजपा जिला अध्यक्ष के माध्यम से अलग-अलग ज्ञापन मुख्यमंत्री को भेजे। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि वे कोई भी टैस्ट नहीं देंगे, उन्हें टैस्ट देते हुए दस साल हो गये हैं, अब तो वे सरकार का टैस्ट लेंगे। उन्होंने कहा कि सरकार के दमनकारी रवैये के खिलाफ वे14 अगस्त को परिवार व रिश्तेदारों के साथ गिरफ्तारियां देंगे। उन्होंंने कहा कि बरोदा चुनाव में भाजपा-जजपा सरकार को इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा। इससे पूर्व, आज सुबह सबसे पहले राष्ट्र गान से धरने की शुरुआत करते हुए आज के क्रमिक अनशन के लिए संतोष, सुनीता, अनिल कुमार और राजेश कुमार को रजनी सरोया व अशोक कुमार ने फूल मालाएं पहनाकर विधिवत धरने पर बिठाया।

भाजपा कार्यालय में भी दिया ज्ञापन

संघर्ष समिति के प्रवक्ता महाबीर सैनी ने बताया आज धरना प्रदर्शन संदीप किशनपूरिया व राजेश कुमारी की की अध्यक्षता में चला। उसके बाद शहर में सरकार से अपनी बहाली के नारे लगाते हुए प्रदर्शन कर पहले उपायुक्त को ज्ञापन दिया उसके बाद भाजपा कार्यालय पहुंच कर ज्ञापन सौंपा। आज धरना स्थल पर पहुंचने वालों में जोगेंद्र करोथा, सर्व कर्मचारी संघ जिला प्रधान कर्मवीर सिवाच सर्व कर्मचारी संघ आदि पहुंचे।

आंदोलन में सहयोग की अपील

बाढड़ा (निस) : बर्खास्त शिक्षक नौकरी पर वापस लेने की मांग को लेकर 14 अगस्त को अपने अपने क्षेत्रों में गिरफ्तारी देंगे। उनके अभियान में सभी सरकारी शिक्षक भी अपने बाल बच्चों व परिवारजनों समेत गिरफ्तारी देकर सरकार को अपना जनविरोधी निर्णय वापस लेने पर मजबूर कर देंगे। यह बात बर्खास्त पीटीआई शिक्षक संघ अध्यक्ष मा. रमेश नांधा की अगुवाई में शिक्षकों ने उपमंडल के दो दर्जन विद्यालयों में पहुंच कर शिक्षकों को 14 अगस्त को ज्यादा से ज्यादा संख्या में पहुंच कर सहयोग की अपील की। उनके अलावा शारीरिक शिक्षक नेता विनोद पीटीआई, रामचंद्र, धर्मेंद्र पीटीआई, राजेश, रमेश, कृष्ण कुमार इत्यादि इस अवसर पर मौजूद थे।

सब से अधिक पढ़ी गई खबरें

ज़रूर पढ़ें

अपने न बिछुड़ें, तीस साल में खोदी नहर

अपने न बिछुड़ें, तीस साल में खोदी नहर

बलिदानों के स्वर्णिम इतिहास का साक्षी हरियाणा

बलिदानों के स्वर्णिम इतिहास का साक्षी हरियाणा

सुशांत की ‘टेलेंट मैनेजर’ जया साहा एनसीबी-एसआईटी के सामने हुईं पेश

सुशांत की ‘टेलेंट मैनेजर’ जया साहा एनसीबी-एसआईटी के सामने हुईं पेश

किसानों की आशंकाओं का समाधान जरूरी

किसानों की आशंकाओं का समाधान जरूरी