किसानों का इस्तेमाल कर माहौल बिगाड़ रही कांग्रेस : ग्रोवर

किसानों का इस्तेमाल कर माहौल बिगाड़ रही कांग्रेस : ग्रोवर

रोहतक के बाबा बालक पुरी डेरे पर रविवार को नेत्र जांच शिविर में पूर्व मंत्री मनीष कुमार ग्रोवर का स्वागत करते आयोजक। -हप्र

रोहतक, 20 सितंबर (हप्र)

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और प्रदेश के पूर्व सहकारिता मंत्री मनीष कुमार ग्रोवर ने कांग्रेस पर बरसते हुए कहा कि कांग्रेस नेता किसानों के दम पर अपनी झूठी राजनीति चमकाना बंद करें। उन्होंने कहा कि कृषि अध्यादेशों को लेकर कांग्रेस के समय प्रधानमंत्री रहे मनमोहन सिंह ने मुख्यमंत्रियों की कमेटी बनाई थी। इसके चेयरमैन भूपेंद्र सिंह हुड्डा थे, उन्हें बताना चाहिए कि उन्होंने क्या सुझाव दिए थे।

स्थानीय बाबा बालक पुरी डेरे पर आयोजित नेत्र जांच शिविर के बाद पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए पूर्व मंत्री ने कहा कि भूपेंद्र हुड्डा और कांग्रेस के दूसरे नेता जानते हैं कि यह तीनों अध्यादेश किसानों के लिए क्रांतिकारी कदम हैं। इससे उन्हें आर्थिक आजादी मिलेगी, परंतु अपने निजी स्वार्थ के लिए कांग्रेस भोले-भाले किसानों को बरगला रही है। उन्होंने कहा कि मुद्दा विहीन कांग्रेस किसानों के कंधे का इस्तेमाल करके देश और प्रदेश का माहौल खराब करना चाहती है। आज जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में किसानों के लिए आर्थिक आजादी का रास्ता साफ हो रहा है तो कांग्रेस के पेट में क्यों दर्द हो रहा है।

इस मौके पर मेयर मनमोहन गोयल, जिला अध्यक्ष अजय बंसल, उद्योगपति राजेश जैन, मंडल अध्यक्ष अशोक सहगल, मंडल अध्यक्ष रवि हुड्डा, पूर्व मेयर रेणु डाबला, मंडल अध्यक्ष सुरेश सैनी समेत कई लोग मौजूद रहे।

सब से अधिक पढ़ी गई खबरें

ज़रूर पढ़ें

शहर

View All