कॉमनवेल्थ विजेता को किया पुरस्कृत : The Dainik Tribune

कॉमनवेल्थ विजेता को किया पुरस्कृत

कॉमनवेल्थ विजेता को किया पुरस्कृत

रोहतक के सर छोटूराम स्टेडियम में कॉमनवेल्थ गेम्स की कुश्ती स्पर्धा में पदक जीतने वाली खिलाड़ी पूजा को सम्मानित करते पूर्व मंत्री मनीष कुमार ग्रोवर। -हप्र

रोहतक, 11 अगस्त (हप्र)

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं हरियाणा ओलंपिक संघ के कोषाध्यक्ष मनीष कुमार ग्रोवर ने बृहस्पतिवार को सर छोटूराम स्टेडियम में कॉमनवेल्थ गेम्स की कुश्ती स्पर्धा में पदक जीतने वाली खिलाड़ी पूजा को पुरस्कृत किया। वही, अंडर-17 विश्व कुश्ती चैंपियनशिप में पदक जीतने वाली सविता और रितिका को भी सम्मानित किया। सरकार की ओर से विजेता खिलाड़ियों का 16 अगस्त को गुरुग्राम में सम्मान किया जाएगा।

खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए हरियाणा ओलंपिक संघ के कोषाध्यक्ष ग्रोवर ने कहा कि आज भारत कमजोर भारत नहीं है, बल्कि 130 करोड़ भारतीय हर क्षेत्र में विश्व स्तर पर तिरंगे का सम्मान लगातार बढ़ा रहे हैं। कॉमनवेल्थ गेम्स में पदक जीतने वाले खिलाड़ियों ने पूरी दुनिया में देश और प्रदेश का नाम रोशन किया। केंद्र की मोदी सरकार और हरियाणा की मनोहर सरकार ने खेल और खिलाड़ियों के लिए अनेक बड़े फैसले लेने का काम किया है। इस मौके पर जिला खेल अधिकारी राजबाला दहिया, कोच मंदीप, कोच अनिल, कोच दांगी, एईओ अनिल हुड्डा, कुश्ती संघ के उपाध्यक्ष रमेश बोहर, जोगिंदर सैनी, विकास पहलवान समेत अनेक कोच खिलाड़ी मौजूद रहे।

सब से अधिक पढ़ी गई खबरें

शहर

View All