सीएम ब्राह्मणों की जमीन दे दें, वरना समाज अपने आप ले लेगा

सीएम ब्राह्मणों की जमीन दे दें, वरना समाज अपने आप ले लेगा

रोहतक, 15 मई (हप्र)

राजकीय गर्ल्स सीनियर सेकेंडरी स्कूल महम के प्रांगण में रविवार को परशुराम जयंती का आयोजन किया गया जिसमें सांसद डॉ अरविंद शर्मा मुख्य अतिथि रहे। इस अवसर पर आम आदमी पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिन्द ने भी जनसभा को संबोधित किया। भाजपा सांसद अरविंद शर्मा की मौजूदगी में नवीन जयहिंद ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ब्राह्मणों की जमीन पूरे सम्मान के साथ ब्राह्मणों के हवाले करें। अगर मुख्यमंत्री ऐसा नही करते तो ब्राह्मण समाज अपने आप उस जमीन पर कब्जा लेगा। जयहिन्द ने कहा वह जमीन पहरावर (ब्राह्मणों का गांव) की जमीन थी जो कि गौड़ संस्था को स्कूल, कॉलेज, हॉस्पिटल बनाने के लिए दी गयी थी। नवीन ने कहा कि जिस प्रकार अयोध्या में भगवान राम का मन्दिर बना है उसी प्रकार रोहतक में भी भगवान परशुराम का भव्य मंदिर बनेगा और रविवार 22 मई को रोहतक में उसी जमीन पर परशुराम जयंती मनाई जाएगी। उस जमीन पर स्कूल, कॉलेज व अस्पताल बनाये जाएंगे जिसमे सभी बिरादरी के बच्चे पढ़ेंगे व सबका इलाज होगा।

वहीं, मुख्य अतिथि के तौर पर सांसद डॉ. अरविंद शर्मा ने कहा कि 36 बिरादरी को भगवान परशुराम जयंती मनानी चाहिए। सांसद ने गौड़ शिक्षण संस्था की पहरावर जमीन का जिक्र करते हुए कहा कि संस्था को हर हाल में यह जमीन मिलेगी और इसके लिए मुख्यमंत्री से बात हो चुकी है। उन्होंने नवीन जयहिंद से कहा कि अनाप-शनाप बोलने से समाज का नुकसान हो जाएगा। उन्होंने कहा कि जब समाज की बात आएगी तो मैं भी पीछे नहीं रहूंगा। उन्होंने कहा कि जब नवीन जय हिंद का फरसा उठेगा तो मैं भी पीछे नहीं रहूंगा। सरकार पूरी तरह से ब्राहम्णों के साथ है और मुख्यमंत्री ने संस्था को जमीन देने की हामी भर रखी है।

‘भगवान परशुराम के उच्च आदर्शों का करें अनुसरण’

झज्जर (हप्र) : सांसद डा. अरविंद शर्मा ने भगवान परशुराम को दया एवं करुणा का सागर बताया है। सांसद बेरी में ब्राह्मण समाज द्वारा आयोजित भगवान परशुराम की जयंती पर आयोजित कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि बोल रहे थे। कार्यक्रम में पहलवान योगेश्वर दत्त शर्मा ने भी शिरकत की। सांसद अरविंद शर्मा ने ब्राह्मण समाज के लोगों का आह‍्वान किया कि वह भगवान परशुराम के उच्च आदर्शों का अनुसरण करें।

सब से अधिक पढ़ी गई खबरें

ज़रूर पढ़ें

योगमय संयोग भगाए सब रोग

योगमय संयोग भगाए सब रोग

जीवन के लिए साझे भविष्य का सपना

जीवन के लिए साझे भविष्य का सपना

यमुनानगर तीन दर्जन श्मशान घाट, गैस संचालित मात्र एक

यमुनानगर तीन दर्जन श्मशान घाट, गैस संचालित मात्र एक