दीपेंद्र को राज्यसभा भिजवाने में भाजपा की रही बड़ी भूमिका

दीपेंद्र को राज्यसभा भिजवाने में भाजपा की रही बड़ी भूमिका

झज्जर, 2 अगस्त (हप्र)

इनेलो के वरिष्ठ नेता एवं विधायक अभय चौटाला ने रविवार को कहा कि भाजपा-जजपा एवं कांग्रेस तीनों आपस में मिले हुए हैं। उन्होंने कहा कि रोहतक लोकसभा सीट पर मात खा चुके कांग्रेस उम्मीदवार दीपेंद्र हुड्डा को राज्यसभा में पहुंचाने के लिए भाजपा ने बड़ी भूिमका अदा की है। अभय चौटाला गांव कबलाना में एक कार्यक्रम में शिरकत करने के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

अभय ने कहा कि अगर भाजपा राज्यसभा चुनाव में अपना तीसरा उम्मीदवार खड़ा कर देती तो किसी भी सूरत में दीपेन्द्र हुड्डा राज्यसभा नहीं पहुंच पाते। लेकिन भाजपा को भूपेन्द्र हुड्डा के पिछले अहसान का बदला चुकाना था। जोकि उसने दीपेन्द्र हुड्डा को राज्यसभा भेजकर चुका दिया। उन्होंने कहा, सभी को पता है कि कांग्रेस शासन में किस तरह से भूपेन्द्र हुड्डा ने पैन की स्याही बदलवा कर भाजपा समर्थित सुभाष चंद्रा को राज्यसभा में भेजने का काम किया था। अब भाजपा सरकार में हुड्डा को अपने जमीन से जुड़े घोटालों पर पर्दा डलवाना था, वहीं भाजपा सुभाष चंद्रा को राज्यसभा में भेजने के लिए हुड्डा की भूमिका का अहसान उतारना चाहती थी।

‘कांग्रेस ने 10 साल के कार्यकाल में मचाई लूट’

अभय चौटाला ने दावा किया कि यदि राज्यसभा चुनाव होता तो कांग्रेस के ही 8 विधायक कांग्रेस प्रत्याशी के खिलाफ वोट देते। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने 10 साल के कार्यकाल में प्रदेश में लूट मचाई और भाजपा ने अपने कार्यकाल में किसानों को परेशान किया। इसी वजह से जनता ने जजपा व कांग्रेस के पक्ष में वोट दिया था। पर जनता को नहीं पता था कि एक पार्टी सरकार में शामिल हो जाएगी और कांग्रेस विपक्ष की भूमिका निभाने की बजाय सौदेबाजी करगी। उन्होंने कहा कि लोग अब इनेलो की तरफ देख रहे हैं। उन्हें उम्मीद है कि भविष्य में हरियाणा के अन्दर इनेलो की सरकार बनेगी। इस मौके पर इनेलो के प्रदेशाध्यक्ष व पूर्व विधायक नफे सिंह राठी भी मौजूद रहे। 

सब से अधिक पढ़ी गई खबरें

ज़रूर पढ़ें

छोटा सा पौधा थोड़ा सा पानी

छोटा सा पौधा थोड़ा सा पानी

आईपीएल आज से

आईपीएल आज से

टूटने लगा है बच्चों का सुरक्षा कवच

टूटने लगा है बच्चों का सुरक्षा कवच

उगते सूरज के देश में उगा सुगा

उगते सूरज के देश में उगा सुगा

शहर

View All