रोहतक रेलवे स्टेशन पर पटरी से उतरे मालगाड़ी के पहिये

रोहतक रेलवे स्टेशन पर पटरी से उतरे मालगाड़ी के पहिये

रोहतक रेलवे स्टेशन पर शुक्रवार को पटरी से उतरे मालगाड़ी के डिब्बेl -हप्र

रोहतक, 24 जून (हप्र)

रोहतक रेलवे स्टेशन पर मालगाड़ी पटरी से उतर गई l शुक्रवार शाम करीब 5:40 बजे पानीपत से रोहतक स्टेशन पर पहुंची मालगाड़ी के करीब 21-22वीं दो बोगी पटरी से उतर गई। हालांकि कोई नुकसान नहीं हुआ, लेकिन बोगी के पटरी से उतरने के कारण स्टेशन पर हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने हादसे की जांच शुरू कर दी। जानकारी अनुसार रेलवे स्टेशन पर शाम को पानीपत से आई मालगाड़ी की दो बोगी पटरी से उतर गई। गनीमत रही कि इस दौरान कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ और जानमाल का भी नुकसान नहीं हुआ। हादसे का पता लगते ही रेलवे के अधिकारी मौके पर पहुंचे और कारणों का पता लगाने में जुट गए। हादसा उस समय हुआ जब रोहतक के रेलवे स्टेशन के साइड वाले ट्रैक पर मालगाड़ी चल रही थी। बताया जा रहा है कि जिस समय मालगाड़ी के डिब्बे पटरी से उतरे, उस समय स्पीड अधिक नहीं थी, जिसके कारण बड़ा हादसा होने से बाल-बाल बच गया है। वहीं अब अधिकारी भी मौके पर पहुंच चुके हैं। साथ ही अधिकारियों द्वारा मामले की जांच करके कारणों का पता लगाया जाएगा। साथ ही मालगाड़ी के डिब्बों को पटरी पर वापस लाने की प्रक्रिया भी रात को होने की संभावना है।

रेलवे स्टेशन पर पानीपत से आ रही मालगाड़ी की दो बोगी पटरी से उतरने के बावजूद सवारी गाडिय़ों के आवागमन पर इसका कोई प्रभाव नहीं पड़ा।

दिल्ली की तरफ से आने व जाने के लिए एक लाइन का प्रयोग किया गया, क्योंकि दूसरी लाइन पर क्रासिंग से आगे मालगाड़ी की बोगी खड़ी हुई थी। ऐसे में यात्रियों को अधिक परेशानी नहीं हुई।

सब से अधिक पढ़ी गई खबरें

ज़रूर पढ़ें

नाजुक वक्त में संयत हो साथ दें अभिभावक

नाजुक वक्त में संयत हो साथ दें अभिभावक

आत्मनिर्भरता संग बचत की धुन

आत्मनिर्भरता संग बचत की धुन

हमारे आंगन में उतरता अंतरिक्ष

हमारे आंगन में उतरता अंतरिक्ष

योगमय संयोग भगाए सब रोग

योगमय संयोग भगाए सब रोग