आप नेता नहीं मान रहे केजरीवाल का कहना !

आप नेता नहीं मान रहे केजरीवाल का कहना !

गुरदासपुर, 16 मई (निस)

आम आदमी पार्टी के नेता अपनी राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल का कहना मानते नहीं दिख रहे तथा औचक चैकिंग के जरिए लाईव होकर अपनी राजनीति चमकाने में जुटे हैं। गौर रहे कि आप के राष्ट्रीय संजोयक अरविंद केजरीवाल की ओर से पंजाब में अपने विधायकों, पार्टी के नेताओं को कहा गया था कि आपको अफसरों के साथ लड़ना नहीं है बस कलम चलानी है। अफसरों के काम में बाधा नहीं डालनी है बस अगर वह गलत करता हो तो लिख देना है। परन्तु जिला गुरदासपुर में ऐसा कुछ नहीं हो रहा।

यहां कोई संवैधानिक पद न होने के बावजूद सरकारी कागज खुद खंगाले जा रहे है, लाइव होकर चैकिंग की जा रही है तथा सोशल मीडिया पर इसी बहाने फॉलोअर्स बढ़ाए जा रहे हैं।

ऐसी ही एक चैकिंग सोमवार को जिले के सिवल अस्पताल में हुई। जिसे आम आदमी पार्टी के जिला प्रधान कश्मीर सिंह वाहला की ओर से किसी मरीज से शिकायत मिलने पर अंजाम दिया गया। जिला प्रधान इस चैकिंग के दौरान अस्पताल में दाखिल होने से पहले लाइव हुए और जन समस्याओं को सुनकर कुछ सुझाव भी दिए। सिविल अस्पताल में पहुंचे वाहला अलग-अलग विभाग के डॉक्टरों के कमरों में गये और इस दौरान उनकां फेसबुक पर लाइव चलता रहा।

एसएमओ डॉ. चेतना ने बताया कि जिस वक्त जिला प्रधान वाहला आए तो वह अपने कमरे में थीं, वह किसी की शिकायत लेकर आए थे। उक्त मरीज डाक्टर से अपने हिसाब से कुछ लिखवाना चाहता था। जिसके लिए डाक्टर मना कर रहे थे। उन्होंने बताया कि डॉक्टर उस वक्त ऑपरेशन थियेटर में थे।

सब से अधिक पढ़ी गई खबरें

ज़रूर पढ़ें

योगमय संयोग भगाए सब रोग

योगमय संयोग भगाए सब रोग

जीवन के लिए साझे भविष्य का सपना

जीवन के लिए साझे भविष्य का सपना

यमुनानगर तीन दर्जन श्मशान घाट, गैस संचालित मात्र एक

यमुनानगर तीन दर्जन श्मशान घाट, गैस संचालित मात्र एक

शहर

View All