रिया, शौविक ने हाईकोर्ट में दायर की जमानत याचिका

रिया, शौविक ने हाईकोर्ट में दायर की जमानत याचिका

मुंबई, 22 सितंबर (एजेंसी)

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में मादक पदार्थ के कोण की जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) द्वारा गिरफ्तार अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और उसके भाई शौविक चक्रवर्ती ने मंगलवार को बांबे हाईकोर्ट में जमानत के लिये याचिका दायर की। उनके वकील सतीश मानशिंदे ने कहा कि जस्टिस सारंग कोतवाल की अध्यक्षता वाली पीठ के समक्ष यह याचिका सुनवाई के लिये बुधवार को आएगी।

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने 9 सितंबर को रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया था। उधर, विशेष एनडीपीएस अदालत ने यहां रिया की जमानत याचिका खारिज कर दी और उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

विशेष अदालत ने मंगलवार को अभिनेत्री की न्यायिक हिरासत की अवधि 6 अक्तूबर तक बढ़ा दी है। राजपूत के सहायक सैमुअल मिरांडा के साथ एनसीबी ने शौविक को 5 सितंबर को दिवंगत अभिनेता के लिये मादक द्रव्य हासिल करने और उसके लिये पैसे देने के आरोप में गिरफ्तार किया था। विशेष अदालत ने 11 सितंबर को शौविक, मिरांडा और मामले के अन्य आरोपियों द्वारा दायर जमानत याचिका को खारिज कर दिया था। बाद में मिरांडा, राजपूत के निजी सहायक दीपेश सावंत और कथित ड्रग डीलर अबु बासित परिहार ने जमानत के लिये हाईकोर्ट का रुख किया था। जस्टिस कोतवाल ने पिछले हफ्ते उनकी जमानत पर सुनवाई की थी। उनकी याचिकाओं पर अगली सुनवाई 29 सितंबर को होनी है।

सब से अधिक पढ़ी गई खबरें

ज़रूर पढ़ें

अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता और उसके द्वंद्व

अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता और उसके द्वंद्व

भाषा की कसौटी पर न हो संवेदना की परख

भाषा की कसौटी पर न हो संवेदना की परख