सिल्वर स्क्रीन

चित्रांगदा की दिलचस्प बातें

चित्रांगदा की दिलचस्प बातें

असीम चक्रवर्ती

रेड चिलीज की फिल्म बॉब विश्वास के बाद अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह को बॉलीवुड में फिर एक अच्छी तारिका के तौर पर मान्यता मिली है। अब यह दीगर बात है कि पिछले कई सालों से बॉलीवुड फिल्मों में काम करने के बावजूद चित्रांगदा को कभी बड़ी स्टार नहीं माना गया। चित्रांगदा की यह एक बहुत अच्छी बात है कि वह अपने काम या करियर को लेकर कभी कुंठित नहीं होती। इसे लेकर उनका तर्क बहुत दिलचस्प है। वह बताती हैं,‘बॉलीवुड की अंदरूनी खींचतान में मुझे कभी कोई मजा नहीं आया। मैं बहुत सुकून से काम करती हूं।’इसके साथ ही चित्रांगदा मुस्कुराकर कहती हैं,‘बताइए,यह सुकून एक्टर को मिल पाता है।’

रिमेक में राधिका को मौका

साउथ के फिल्मकार पुष्कर गायत्री की हिट तमिल फिल्म ‘विक्रम वेदा’ की हिंदी रीमेक में राधिका आप्टे एक अहम रोल कर रही हैं। एक्शन थ्रिलर इस फिल्म में रितिक बेताल और सैफ विक्रम का रोल कर रहे हैं। सितंबर में रिलीज होनेवाली यह फिल्म राधिका के लिए अहम है। असल में राधिका कभी अपने करिअर को लेकर संजीदा नजर नहीं आयीं क्योंकि वह कई बार अपने अच्छे-भले करिअर पर कुल्हाड़ी मार चुकी हैं। बहरहाल विक्रम वेदा के तौर पर उन्हें एक बड़ा मौका मिला है।

रिया का नया पड़ाव

सुशांत प्रकरण की प्रेत छाया से मॉडल और अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती अभी तक पूरी तरह से निकल नहीं पाई हैं। कुछ दिनों पहले वह कनाडा में थीं। वैसे अब यह खबर आ रही है कि बिग बॉस के अगले सीजन की वह एक अहम प्रतियोगी होंगी। वहीं बॉलीवुड के गलियारों में सुपर स्टार सलमान का नाम उनके नए मेंटर के तौर पर लिया जा रहा है।

बहन को फॉलो नहीं किया

अभिनेत्री इशिता दत्ता का एक परिचय तनुश्री दत्ता की बहन के तौर पर भी है। यह दीगर बात है कि इशिता ने अपनी बहन का परिचय कभी नहीं दिया। उन्होंने अपनी जिंदगी और करिअर को निजी तौर पर संभाला। बहुत खामोशी के साथ टीवी अभिनेता वत्सल सेठ से विवाह किया। फिर अपने ढंग से काम भी करती रहीं। वे इन दिनों अजय अजय देवगन की फिल्म दृश्यम-2 में एक रोल कर रही हैं। कुल मिलाकार वह अपने टीवी या फिल्मों के छोटे-मोटे काम को लेकर ही बहुत खुश है।

निराले अंदाज के निर्देशक

लेखक-निर्देशक अनीस बज्मी की ‘भूल-भूलैया-2’ लाइम लाइट में है। पहले भी अनीस एक सफल निर्देशक के तौर पर सामने आते रहे हैं। खास तौर से अजय देवगन के साथ कई हिट फिल्में बना कर वह खासे चर्चा में आए। सलमान के साथ रेडी जैसी फिल्म देने का श्रेय भी उन्हें है। पूर्व में मुबारकां और पागलपंती जैसी हिट फिल्म बना चुके अनीस लगभग दो साल बाद भूल-भुलैया में निर्देशन का जलवा दिखाते नजर आएंगे। इसमें अदाकारा तब्बू बिल्कुल जुदा अंदाज में हैं। 

सब से अधिक पढ़ी गई खबरें

ज़रूर पढ़ें

यमुनानगर तीन दर्जन श्मशान घाट, गैस संचालित मात्र एक

यमुनानगर तीन दर्जन श्मशान घाट, गैस संचालित मात्र एक

ग्रामीणों ने चंदे से बना दिया जुआं में आदर्श स्टेडियम

ग्रामीणों ने चंदे से बना दिया जुआं में आदर्श स्टेडियम

'अ' से आत्मनिर्भर 'ई' से ईंधन 'उ' से उपले

'अ' से आत्मनिर्भर 'ई' से ईंधन 'उ' से उपले

दैनिक ट्रिब्यून की अभिनव पहल

दैनिक ट्रिब्यून की अभिनव पहल

मुख्य समाचार

क्या-कितना पढ़ाया, सीएमओ को बताएगा टैब

क्या-कितना पढ़ाया, सीएमओ को बताएगा टैब

मोबाइल डिवाइस मैनेजमेंट सिस्टम से होगी शिक्षकों की निगरानी

अगस्त तक रेपो दर 0.75% और बढ़ेगी

अगस्त तक रेपो दर 0.75% और बढ़ेगी

एसबीआई का अध्ययन- मुद्रास्फीति में युद्ध का बड़ा हाथ

प्लाईवुड उद्योग के लिए मनोहर तोहफे

प्लाईवुड उद्योग के लिए मनोहर तोहफे

निर्यात और नये प्लांट पर सब्सिडी की घोषणा । हरियाणा के लोगों...