सुशांत सिंह के पिता और बहन से मिले सीएम खट्टर

राजेश शर्मा 

फरीदाबाद, 8 अगस्त

फरीदाबाद दौरे के दौरान हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने शनिवार को दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह और बहन रानी सिंह से मुलाकात की। मुख्यमंत्री ने उन्हें आश्वस्त किया कि मामले की जांच सीबीआई कर रही है, उन्हें न्याय अवश्य मिलेगा।

मुख्यमंत्री फरीदाबाद में कई परियोजनाओं के उद्घाटन करने पहुंचे थे। सबसे पहले उन्होंने बल्लभगढ़ में सरकारी स्कूल का उद्घाटन किया। इसी बीच, मुख्यमंत्री फरीदाबाद के पुलिस कमिश्नर और सुशांत सिंह राजपूत के जीजा ओपी सिंह के निवास स्थान पर भी पहुंचे। जहां उन्होंनें सुशांत राजपूत के पिता केके सिंह और बहन रानी सिंह से मुलाकात की और उन्हें आश्वस्त किया और कहा कि उन्हें न्याय जरूर मिलेगा। इस दौरान सुशांत सिंह राजपूज के पिता केके सिंह और बहन रानी काफी भावुक हो गए। इन दिनों सुशांत के पिता अपनी बेटी और दामाद ओपी सिंह के पास आए हुए हैं।

गौरतलब है कि जून में सुशांत सिंह के फांसी लगाकर आत्महत्या की खबर आई थी और बताया गया कि सुशांत काफी समय से डिप्रेशन में थे, लेकिन सुशांत के परिजन सुशांत के डिप्रेशन में होने की बात से इनकार कर रहे थे। सुशांत के पिता केके सिंह ने अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। इस बाबत केके सिंह ने सुप्रीम कोर्ट में अपील भी की है कि मामले की जांच सीबीबाई द्वारा ही की जाए। इस मामले में अगली सुनवाई 11 अगस्त को होगी।

 

सब से अधिक पढ़ी गई खबरें

ज़रूर पढ़ें

छोटा सा पौधा थोड़ा सा पानी

छोटा सा पौधा थोड़ा सा पानी

आईपीएल आज से

आईपीएल आज से

टूटने लगा है बच्चों का सुरक्षा कवच

टूटने लगा है बच्चों का सुरक्षा कवच

उगते सूरज के देश में उगा सुगा

उगते सूरज के देश में उगा सुगा

शहर

View All