परिवार को बंधक बनाकर करोड़ों की लूट

करनाल में राइस मिलर के घर वारदात

परिवार को बंधक बनाकर करोड़ों की लूट

करनाल, 24 जनवरी (हप्र)

अज्ञात हथियारबंद लुटेरे बीती रात करनाल के सेक्टर-9 में राइस मिलर राजेश सिंगला के परिवार को बंधक बनाकर करोड़ों रुपये के जेवर, नकदी और कार लूटकर फरार गये। पुलिस चौकी के नजदीक हुई इस वारदात के बाद रात्रि 12 बजे पुलिस जांच के लिए पहुंची लेकिन नकाबपोश लुटेरों के बारे में अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है। जानकारी के अनुसार, लुटेरे करीब 100 तोले सोना- चांदी, 15 लाख कैश और परिवार की क्रेटा गाड़ी अपने साथ ले गये। 

ऐसे दिया अंजाम : राइस मिलर राजेश सिंगला  के भाई देवेन्द्र सिंगला ने बताया कि लुटेरों की संख्या 3 थी। उनमें से 2 कोठी के भीतर आए और लाॅबी में बैठे नौकर को बंधक बना लिया। इसके बाद उन्होंने व्यवसायी के माता-पिता और उसके उपरांत अलग-अलग कमरों से पिता-पुत्र को बंधक बनाकर उनके मोबाइल फोन छीन लिए। जानकारी के अनुसार, लुटेरों ने उनके साथ मारपीट करते हुए व्यवसायी की पत्नी से लाॅकर में रखे गहने और सोना निकलवाया। फिर गाड़ी लेकर फरार हो गये। फिलहाल लूटे गये सोने और नकदी बारे परिवार चुप्पी साधे हुए है। परिवार के लोगों ने कहा कि फिलहाल व्यवसायी की पत्नी सदमें में है और लूटे गये सामान का आकलन किया जाना है। 

जांच में जुटीं टीमें 

इंस्पेक्टर कंवर सिंह ने लूट की वारदात की पुष्टि करते हुए बताया कि लुटेरों ने पिस्टल और चाकू की नोक पर परिवार को डराकर वारदात को अंजाम दिया है और पुलिस की टीमें जांच में जुटी हैं। 

सब से अधिक पढ़ी गई खबरें

ज़रूर पढ़ें

रसायन मुक्त खिलौनों का उम्मीद भरा बाजार

रसायन मुक्त खिलौनों का उम्मीद भरा बाजार

जन सरोकारों की अनदेखी कब तक

जन सरोकारों की अनदेखी कब तक

एमएसपी से तिलहन में आत्मनिर्भरता

एमएसपी से तिलहन में आत्मनिर्भरता

अभिवादन से खुशियों की सौगात

अभिवादन से खुशियों की सौगात