करनाल एसआईटी ने शुरू की जांच

करनाल एसआईटी ने शुरू की जांच

पानीपत के बिंझौल में शनिवार को घटनास्थल के दौरे के दौरान ग्रामीणों से बातचीत करते डीएसपी जगदीप दूहन। -एस

पानीपत, 1 अगस्त (एस)

गांव बिंझौल में हुई तीन बच्चों की मौत व आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर 30 जुलाई को प्रदर्शन कर रहे कश्यप समाज के लोगों पर पुलिस द्वारा लाठीचार्ज करनेे के मामले में गृह मंत्री अनिल विज के आदेशानुसार करनाल के एसपी सुरेंद्र सिंह भोरिया के नेतृत्व में एक एसआईटी का गठन किया गया है। इस टीम में करनाल जिला से डीएसपी जगदीप दूहन, थाना मधुबन के प्रभारी इंस्पेक्टर तरसेम, करनाल महिला थाना प्रभारी कविता व करनाल साईबर सेल के इंचार्ज को शामिल किया गया है। वहीं शनिवार को टीम के सदस्य डीएसपी जगदीप दूहन के नेतृत्व में गांव बिंझौल पहुंचे और घटनास्थल का दौरा किया।

डीएसपी जगदीप दूहन ने बताया कि तीनों मृतक बच्चों के परिजनों के ब्यान पर जिन लोगों पर मामला दर्ज किया गया है, उनका लाई डिटेक्शन टेस्ट करवाने की मंजूरी लेने को लेकर अदालत को लिखा जाएगा।

गृह मंत्री से मिले कश्यप समाज के प्रतिनिधि

इंद्री से विधायक रामकुमार कश्यप के नेतृत्व में कश्यप समाज का प्रतिनिधिमंडल शनिवार को अम्बाला में गृह मंत्री अनिल विज से मिला। विज ने प्रतिनिधिमंडल को आश्वासन दिया कि इस मामले में करनाल एसी के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया गया है। निष्पक्षता के साथ जांच होगी और जो भी दोषी होगा, उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी। प्रतिनिधिमंडल में विधायक रामकुमार कश्यप के अलावा रिटायर्ड डीएसपी करता राम, डा. रफल सिंह कश्यप, देवीदयाल, तरसेम सिंह, खडक़ सिंह आदि शामिल रहे। गृह मंत्री ने करनाल के एसपी सुरेंद्र सिंह भोरिया से फोन पर बात की। प्रतिनिधिमंडल करनाल एसपी से भी मिला है।

सब से अधिक पढ़ी गई खबरें

ज़रूर पढ़ें

किसान के बेटे की प्रेरणादायी कामयाबी

किसान के बेटे की प्रेरणादायी कामयाबी

संसदीय लोकतंत्र की गरिमा का प्रश्न

संसदीय लोकतंत्र की गरिमा का प्रश्न

मुख्य समाचार

ठीक होने वालों की दर 68.32%

ठीक होने वालों की दर 68.32%

देश में कोरोना मामले 20.88 लाख के पार। एक दिन में 61537 नये ...

ब्लैक बॉक्स मिला, जांच शुरू

ब्लैक बॉक्स मिला, जांच शुरू

कोझिकोड विमान हादसा : मृतक संख्या हुई 18, एक यात्री को था को...

भाजपा के कुछ विधायक ‘तीर्थाटन’ पर गये गुजरात

भाजपा के कुछ विधायक ‘तीर्थाटन’ पर गये गुजरात

‘बाड़ेबंदी’ करने जैसी स्थिति से पार्टी का इनकार, कहा- कांग्र...