करनाल : सीएम ने किए 54 करोड़ के उद्घाटन, शिलान्यास

सरकार का एक साल पूरा होने पर वीडियो कांफ्रेसिंग से कार्यक्रम

करनाल : सीएम ने किए 54 करोड़ के उद्घाटन, शिलान्यास

कुरुक्षेत्र में मंगलवार को एलएनजेपी अस्पताल में बने नवनिर्मित भवन का उद्घाटन करते सांसद नायब सैनी तथा अन्य। -हप्र

करनाल, 27 अक्तूबर (हप्र)

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने प्रदेश सरकार के द्वितीय कार्यकाल का एक वर्ष पूरा होने पर आज वीडियो कांफ्रेसिंग के जरिए करनाल जिला के करीब 54 करोड़ 85 लाख रुपये के 11 विकास कार्यों का उद्घाटन एवं शिलान्यास किया। मंगलवार को शहर के केसीजीएमसी के सभागार में आयोजित कार्यक्रम में घरौंडा के विधायक हरविन्द्र कल्याण, इंद्री के विधायक रामकुमार कश्यप, नीलोखेड़ी के विधायक धर्मपाल गोंदर, भाजपा जिला प्रधान योगेन्द्र राणा, उपायुक्त निशांत कुमार यादव, एसपी गंगाराम पुनिया, एसडीएम करनाल आयुष सिन्हा, मेयर रेनू बाला गुप्ता, पूर्व प्रधान जगमोहन आनंद, मुख्यमंत्री के प्रतिनिधि संजय बठला तथा मेडिकल कॉलेज के निदेशक डा. जगदीप दुरेजा उपस्थित रहे।

फतेहाबाद (निस): इस मौके पर मुख्यमंत्री ने फतेहाबाद जिला में भी 100 करोड़ रुपये की 32 परियोजनाओं के उद्घाटन व शिलान्यास किए गए। फतेहाबाद में आयोजित जिला स्तरीय कार्यक्रम में फतेहाबाद के विधायक दुड़ा राम ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करते हुए इन परियोजनाओं का लोकापर्ण किया।

यमुनानगर को 78.61 करोड़ की सौगात
यमुनानगर (हप्र): यमुनानगर जिला की 78.61 करोड़ रुपये की 13 विकास परियोजनाओ का मुख्यमंत्री ने वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से शिलान्यास व उद्घाटन किया। जिला सचिवालय के सभागार में हुए इस कार्यक्रम के मुख्यातिथि यमुनानगर के विधायक घनश्याम दास अरोड़ा रहे और कार्यक्रम में नगर निगम के मेयर मदन चौहान, उपायुक्त मुकुल कुमार, पूर्व मंत्री कर्णदेव काम्बोज, भाजपा जिला अध्यक्ष राजेश सपरा, जजपा के जिला अध्यक्ष एवं पूर्व विधायक अर्जुन सिंह सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति व अधिकारी उपस्थित रहे।

कैथल में करोड़ों की परियोजनायें
कैथल (हप्र): हरियाणा की महिला एवं बाल विकास राज्य मंत्री कमलेश ढांडा ने कहा कि मुख्यमंत्री के कुशल नेतृत्व में दूसरे कार्यकाल के प्रथम वर्ष में प्रदेश सरकार ने पहले की भांति हर क्षेत्र का सर्वांगीण विकास किया है। कमलेश ढांडा सरकार के दूसरे कार्यकाल के एक वर्ष पूरा होने के उपलक्ष में लघु सचिवालय में आयोजित जिला स्तरीय कार्यक्रम में बतौर मुख्यातिथि संबोधित कर रही थी। इस मौके पर राज्यमंत्री ने 169 करोड़ 16 लाख 7 हजार रुपए की विभिन्न 23 योजनाओं व परियोजनाओं के उद्घाटन व शिलान्यास किए। इस अवसर पर हैफेड चेयरमैन कैलाश भगत, उपायुक्त सुजान सिंह, एसपी शशांक कुमार सावन, जिलाध्यक्ष अशोक गुर्जर, आदि मौजूद रहे।

पानीपत को मिली 20 परियोजनायें
पानीपत (एस): मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने मंगलवार को वीडियो कांफ्रैंस द्वारा पानीपत जिला को 20 परियोजनाओं की सौगात दी। जिसमें से मुख्यमंत्री ने 15 परियोजनाओं का शिलान्यास और 5 का उद्घाटन किया।

100 बैड के नये भवन का उद्घाटन
कुरुक्षेत्र (हप्र): मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने सरकार के दूसरे कार्यकाल के द्वितीय वर्ष के पहले दिन ही कुरुक्षेत्र के लोगों को वीडियो कान्फ्रेंसिंग से 67.69 करोड़ रूपए की 6 परियोजनाओं की सौगात देने का काम किया है। इसमें 5 परियोजनाओं का उद्घाटन और एक परियोजना का शिलान्यास किया गया। कुरुक्षेत्र में सर्किट हाउस में सांसद नायब सिंह सैनी, थानेसर के विधायक सुभाष सुधा, शुगर फैड के चेयरमैन एवं शाहाबाद विधायक रामकरण काला ने 3932.44 लाख रुपए से निर्मित एलएनजेपी अस्पताल कुरुक्षेत्र के 100 बैड के नये भवन के उद्घाटन के अलावा करोड़ों रूपए की विभिन्न परियोजनाओं का शिलान्यास किया।

सिरसा जिला को भी मिला लाभ
सिरसा (निस): सिरसा लोकसभा क्षेत्र की सांसद सुनीता दुग्गल ने कहा कि प्रदेश सरकार के दूसरे कार्यकाल के प्रथम वर्ष के दौरान सभी क्षेत्रों में बिना भेदभाव के विकास कार्य किए हैं। सांसद मंगलवार को लघु सचिवालय सिरसा स्थित सरल केंद्र में प्रदेश स्तरीय उद्घाटन व शिलान्यास समारोह के कार्यक्रम में बतौर मुख्यअतिथि संबोधित कर रही थी। दुग्गल ने मुख्यमंत्री द्वारा जिला सिरसा को 54 करोड़ रुपये की 12 विकास परियोजनाओं के उद्घाटन व शिलान्यास की सौगात देने पर आभार जताया। इस बीच किसानों ने काले झंडों के साथ विरोध भी किया।

सब से अधिक पढ़ी गई खबरें

ज़रूर पढ़ें

मुसीबत आये तो और मजबूत हो जाइये

मुसीबत आये तो और मजबूत हो जाइये

...सभना जीआ इका छाउ

...सभना जीआ इका छाउ

सो क्यों मंदा आखिए...

सो क्यों मंदा आखिए...

महामारी को अवसर बनाने की करतूतें

महामारी को अवसर बनाने की करतूतें

खोये बच्चे की मां की खुशी ही प्रेरणा

खोये बच्चे की मां की खुशी ही प्रेरणा

कोर्ट की सख्ती के बाद खाली होंगे आवास

कोर्ट की सख्ती के बाद खाली होंगे आवास

मुख्य समाचार

कृषि सुधार कानूनों पर जानबूझकर फैलाया जा रहा है भ्रम : मोदी

कृषि सुधार कानूनों पर जानबूझकर फैलाया जा रहा है भ्रम : मोदी

खजूरी गांव में 6 लेन मार्ग चौड़ीकरण के लोकार्पण अवसर पर पीएम...

कश्मीर : एक बार फिर आतंकी हमले की बाडी कैमरे लगाकर की गई रिकार्डिंग!

कश्मीर : एक बार फिर आतंकी हमले की बाडी कैमरे लगाकर की गई रिकार्डिंग!

युवकों को आकर्षित करने और रंगरूटों में जोश भरने का प्लान

शहर

View All