करनाल 55 नये संक्रमित मिले

करनाल 55 नये संक्रमित मिले

करनाल, 29 नवंबर (हप्र)

करनाल जिले में रविवार को कोरोना के 55 नए केस पाए गए हैं। उपायुक्त निशांत कुमार यादव ने बताया कि जिले में अब तक कोरोना वायरस संक्रमण से संदिग्ध कुल 122025 व्यक्तियों के सैम्पल लिए गए। इनमें से 108645 की रिपोर्ट नेगेटिव आई है तथा 9688 मामले अब तक पॉजिटिव हैं, जिनमें से 131 मरीजों की मृत्यु हो चुकी है। जिला में रविवार को 55 केस पॉजिटिव पाए गए हैं। उपायुक्त ने बताया कि रविवार को 52 मरीज ठीक होकर अपने घर गए हैं।

यमुनानगर में 20 नये मामले आये सामने

यमुनानगर (हप्र) : यमुनानगर में आज कोरोना के 20 नए मामले सामने आए जबकि 41 लोगों को ठीक होने के बाद डिस्चार्ज किया गया। जिला सिविल सर्जन डॉ. विजय दहिया ने बताया कि जिला में अभी तक 130987 लोगों के सैंपल लिए गए, जिनमें से 121759 लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है जबकि 3561 लोगों की रिपोर्ट आना अभी बाकी है। उन्होंने बताया कि अभी तक 5667 कोरोना पॉजिटिव पाए जा चुके हैं जबकि इस समय 178 एक्टिव केस मौजूद हैं।

पानीपत में महिला की मौत, 17 नये केस

सोनीपत (हप्र) : रविवार को पानीपत में कोरोना संक्रमण से एक और महिला की मौत हो गई, जबकि 17 नये पॉजिटिव केस सामने आए हैं। इसके साथ जिले में मरने वालों का आंकड़ा 126 पर पहुंच गया है। सीएमओ डा. संतलाल वर्मा ने बताया कि 750 लोगों के सैंपल आज लिए गए हैं। इनकी रिपोर्ट आना बाकी है। वहीं, रविवार को सेक्टर 25 निवासी महिला की कोरोना से मौत हो गई है। नये पॉजिटिव केसों में वेसर, मॉडल टाउन, अंसल, सेक्टर-24, भाटिया कॉलोनी, सेक्टर-11 व 12, किशनपुरा, भटनागर गली समालखा, बिहोली, यमुना एन्क्लेव और सेक्टर-24 से रिपोर्ट पॉजिटिव मिली है।

कुरुक्षेत्र में 55 नये मामले आए सामने, एक की मृत्यु

कुरुक्षेत्र (हप्र) : कुरुक्षेत्र में रविवार को कोरोना से संक्रमित 55 नए केस सामने आए हैं और एक कोरोना पाजिटिव मरीज की मृत्यु हो गई है, जबकि 34 मरीजों को एक ही दिन में ठीक होने पर अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। सिविल सर्जन डा. सुखबीर सिंह ने रविवार को बताया कि कोरोना वायरस की जांच के लिए इस जिले से अब तक 142887 में से 132085 सैम्पल की रिपोर्ट नेगेटिव आ चुकी है। जिलाधीश एवं उपायुक्त शरणदीप कौर बराड़ ने कहा कि कोरोना वायरस के फैलाव एवं रोकथाम के लिए कुरुक्षेत्र जिला में बीड़ मथाना, किशनगढ़, रावगढ़, समसपुर, सैक्टर-2, 5, 13, थानेसर वार्ड-6, 8, 22, प्रताप नगर आदि में 12 स्थानों पर कोरोना पॉजिटिव केस मिलने पर कंटेनमेंट जोन बनाने के आदेश दिए हैं।

सिरसा में 36 पॉजिटिव, एक की मौत

सिरसा (निस) : जिला में रविवार को 36 नये मामले मिले हैं, जिससे जिला में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 7280 हो गई है। इसके अलावा 78 लोगों डिस्चार्ज किया गया है। इससे 6756 लोगों ने रिकवर कर लिया है जबकि 416 केस अभी भी एक्टिव है, वहीं जिला में कोरोना से प्रेमनगर से 59 वर्षीय एक व्यक्ति की मौत हो गई, जिसके बाद जिला में कोरोना संक्रमण मरने वालों की संख्या 108 हो गई है। डिप्टी सीएमओ बीरेश भूषण ने बताया कि आज मिले केसों में सिरसा से 21, डबवाली से 2, ऐलनाबाद से 3, कालांवाली से 5, नाथूसरी चौपटा से 2 व चौटाला से 3 लोग शामिल हैं।

फतेहाबाद में 100वीं मौत, 32 नये मरीज मिले

फतेहाबाद (निस) : फतेहाबाद जिले में कोरोना से मौत का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। आज जिले में कोरोना से मौत का आंकड़ा 100 तक जा पहुंचा है। जिले में आज एक व्यक्ति की मौत हुई। टोहाना के वार्ड 4 निवासी 58 वर्षीय व्यक्ति ने हिसार के निजी अस्पताल में उपचार के दौरान आज सुबह दम तोड़ दिया। इसके अलावा जिले में आज कोरोना महामारी के 32 नये मरीज मिले हैं। इनमें फतेहाबाद में 15, टोहाना में 2, भट्टू व बड़ोपल में 1-1, भूना में 13 मरीज शामिल हैं। इसके अलावा आज जिले में 19 लोग कोरोना से ठीक भी हुए।

कैथल में 6 महिलाओं सहित 10 मिले पॉजिटिव

कैथल (हप्र) : कैथल में कोरोना संक्रमण के आज छह महिलाओं सहित 10 नये मामले सामने आये हैं। जिला महामारी अधिकारी शमशेर सिंह ने बताया कि इनमें से कैथल के 6 तथा गांव सलेमपुर, खेड़ी गुलामअली और छौत बलवंती का एक-एक मामला है। कैथल में कोरोना से अब तक 45 लोगों की मौत हो चुकी है। कोरोना संक्रमित रोगियों में से आज दो को होम आइसोलेट किया गया है तथा एक को कुरुक्षेत्र भेजा गया है तथा 7 सिविल अस्पताल में भर्ती हैं।

सब से अधिक पढ़ी गई खबरें

ज़रूर पढ़ें

ईर्ष्या की अनदेखी कर आनंदित रहें

ईर्ष्या की अनदेखी कर आनंदित रहें

स्वतंत्रता के संकल्प की बलिदानी गाथा

स्वतंत्रता के संकल्प की बलिदानी गाथा

बुलंद इरादों से हासिल अपना आकाश

बुलंद इरादों से हासिल अपना आकाश

समाज की सोच भी बदलना जरूरी

समाज की सोच भी बदलना जरूरी

मुख्य समाचार

दिल्ली में हिंसा, 37 किसान नेताओं पर केस

दिल्ली में हिंसा, 37 किसान नेताओं पर केस

एफआईआर में टिकैत, दर्शनपाल, चढ़ूनी, यादव का भी नाम | 19 उपद्...

किसान नेताओं ने किया विश्वासघात

किसान नेताओं ने किया विश्वासघात

दिल्ली पुलिस बोली- 30 वाहन तोड़े गये, 394 पुलिसकर्मी जख्मी

संसद कूच स्थगित, 30 को व्रत, आंदोलन जारी

संसद कूच स्थगित, 30 को व्रत, आंदोलन जारी

किसान संयुक्त मोर्चा ने जताया खेद, कहा- सरकार और पुलिस ने दि...

कुलगाम में आतंकी हमला

कुलगाम में आतंकी हमला

रेवाड़ी का सैनिक दीपक कुमार शहीद, 3 जख्मी

लल्लियां का बघेल है लाल किले पर झंडा फहराने वाला

लल्लियां का बघेल है लाल किले पर झंडा फहराने वाला

गांव का सरपंच बघेल अकाली दल में भी रह चुका है उपाध्यक्ष, वीड...

शहर

View All