करनाल 19 नये केस, 15 हुए स्वस्थ

करनाल 19 नये केस, 15 हुए स्वस्थ

करनाल, 13 जनवरी (हप्र)

करनाल जिला में बुधवार को कोरोना के 19 नए केस पाए गए हैं। उपायुक्त निशांत कुमार यादव ने बताया कि जिले में अब तक कोरोना वायरस संक्रमण से संदिग्ध कुल 172220 व्यक्तियों के सैम्पल लिए गए। जिला में बुधवार को 19 केस पोजिटिव पाए गए हैं। इनमें एक केस एंटीजेन टैस्ट से तथा 18 केस आरटीपीसीआर से पाए गए हैं। उपायुक्त ने बताया कि बुधवार को 15 मरीज ठीक होकर अपने घर गए हैं।

पानीपत में बुजुर्ग की मौत, 2 नये केस

सोनीपत (हप्र) : पानीपत में कोरोना संक्रमण से बुजुर्ग की मौत हो गई व दो नये पॉजिटिव केस रिपोर्ट किए गए हैं। इनके साथ जिले में अब 10663 केस हो गए हैं। सीएमओ डा. संतलाल वर्मा ने बताया कि 866 लोगों के सैंपल आज भी लिए गए हैं। इनकी रिपोर्ट आना अभी बाकी है। इधर, वार्ड 11 निवासी 78 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई।

2 महिलाओं सहित 4 नये रोगी मिले

कैथल (हप्र) : कैथल में आज 2 महिलाओं सहित कोरोना वायरस के 4 नए रोगी पाए गए हैं। आज 432 लोगों के सैंपल लिए गए थे। इनमें से एक गांव पट्टी अफगान, एक गांव हिम्मतपुरा, एक प्योदा और एक कलायत का रहने वाला है। इन सभी को सिविल अस्पताल कैथल में भर्ती करवाया गया है। जिला महामारी अधिकारी शमशेर सिंह ने बताया कि 3730 रोगी स्वस्थ हो चुके हैं। 

यमुनानगर में एक की मौत, 14 नये मामले

यमुनानगर (हप्र) : यमुनानगर में आज कोरोना से जहां एक और मौत हो गई, वहीं 14 नए मामले सामने आए हैं। जिला सिविल सर्जन डॉ. विजय दहिया ने बताया कि अभी तक 6732 लोग जिला में कोरोना पॉजिटिव पाए जा चुके हैं जबकि 6479 लोग ठीक होने के बाद डिस्चार्ज किए गए, इसके चलते यमुनानगर का रिकवरी रेट 96.24 प्रतिशत हो गया है। इस समय यमुनानगर जिला में 108 एक्टिव केस मौजूद है।

कुरुक्षेत्र में 15 मामले आए सामने, 9 हुए ठीक

कुरुक्षेत्र (हप्र) : कुरुक्षेत्र में बुधवार को कोरोना से संक्रमित 15 नये केस सामने आए हैं जबकि 9 मरीजों को एक ही दिन में ठीक होने पर अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। सिविल सर्जन डा. सुखबीर सिंह ने बताया कि जिले में अब तक 8735 पॉजिटिव केस सामने आ चुके हैं। इनमें से 8500 मरीज ठीक होकर घर जा चुके हैं और 131 की मृत्यु हो चुकी है।

सब से अधिक पढ़ी गई खबरें

ज़रूर पढ़ें

मुकाबले को आक्रामक सांचे में ढलती सेना

मुकाबले को आक्रामक सांचे में ढलती सेना

दया याचिकाओं को निपटाने में विलंब

दया याचिकाओं को निपटाने में विलंब

अलीबाबा के लिये अब बंद हो जा सिम-सिम

अलीबाबा के लिये अब बंद हो जा सिम-सिम

मोदी करें किसानों से सीधी बात

मोदी करें किसानों से सीधी बात

शहर

View All