स्वास्थ्य विभाग की टीम आते ही दुकानें बंद कर भागे

स्वास्थ्य विभाग की टीम आते ही दुकानें बंद कर भागे

करनाल में शुक्रवार को स्वास्थ्य विभाग की टीम पहुंचने के बाद सूना पड़ा कुंजपुरा रोड बाजार। -हप्र

करनाल, 18 सितंबर (हप्र)

कोरोना जांच के लिए दुकानों पर पहुंची स्वास्थ्य विभाग की टीम को देखकर व्यापारी अपने शोरूम बंद करके भाग निकले। इसके बाद विभाग की टीम को कुछ एक लोगों के टेस्ट करके वापस लौटना पड़ा।

करनाल में कोरोना की रफ्तार बढ़ती जा रही है। इसके चलते विभाग की और से विशेषकर दुकानदारों के लिए मौके पर ही जाकर कोरोना टेस्ट करने की व्यवस्था की गई है। लेकिन व्यापारी सहयोग नही कर रहे।

आज भी ऐसा ही एक मामला करनाल के कुंजपुरा रोड पर देखने को मिला। जैसे ही कोरोना जांच टीम दुकानदारों के सैंपल लेने पहुंची, वैसे ही दुकानदार धड़ाधड़ शटर गिरना शुरू हो गए। ज्यादातर दुकानदार दुकानों को ताला लगाकर भाग खड़े हुए। दुकानदार कोरोना जांच से बच रहे हैं। उन्हें डर है कि दुकान के किसी भी एक कर्मचारी या खुद मालिक के पॉजिटिव आने पर व्यवसाय पर असर पड़ेगा।

दो दिन पहले रामनगर बाजार में भी ऐसा ही तमाशा हुआ था और दुकानदार जांच टीम को देख कर दुकानें खुली छोड़ कर भाग निकले थे। बाद में मौके पर पुलिस को बुलाना पड़ा था।

व्यापार मंडल ने की सहयोग की अपील

कुछ व्यापारियों ने आज स्वयं आगे आकर जांच भी करवाई और बाजार से भाग खड़े हुए अन्य दुकानदारों से सहयोग की अपील की। इधर, व्यापारमंडल के जिला अध्यक्ष डाक्टर जेआर कालड़ा ने स्वास्थ्य विभाग की पहल की तारीफ करते हुए कहा कि व्यापारियों की सहयोग करना चाहिये।

सब से अधिक पढ़ी गई खबरें

ज़रूर पढ़ें

शहर

View All