करनाल में कोरोना के 10 नये केस

करनाल में कोरोना के 10 नये केस

करनाल, 19 जनवरी (हप्र)

करनाल में कोरोना के 10 नये केस आए हैं। उपायुक्त निशांत कुमार यादव ने बताया कि जिले में अब तक कोरोना वायरस संक्रमण से संदिग्ध कुल 177178 व्यक्तियों के सैम्पल लिए गए।

इनमें से 165154 की रिपोर्ट नेगेटिव आई है तथा 11054 मामले पॉजिटिव आए हैं, जिनमें से 152 मरीजों की मृत्यु हो चुकी है। अब 108 एक्टिव हैं तथा 10794 मरीज ठीक होकर अपने घर चले गए हैं। जिला में मंगलवार को 10 केस पॉजिटिव पाए गए हैं।

कुरुक्षेत्र में 5 नये संक्रमित

कुरुक्षेत्र (हप्र) : कुरुक्षेत्र में मंगलवार को कोरोना से संक्रमित 5 नये केस सामने आए हैं जबकि 15 मरीजों को एक ही दिन में ठीक होने पर अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। सिविल सर्जन डा. सुखबीर सिंह ने मंगलवार को बताया कि कोरोना वायरस की जांच के लिए इस जिले से अब तक 192995 में से 182868 सैंपल की रिपोर्ट नेगेटिव आ चुकी है। अब तक 8781 पॉजिटिव केस सामने आ चुके हैं। इनमें से 8571 मरीज ठीक होकर घर जा चुके हैं और 132 कोरोना पाॅजिटिव मरीजों की मृत्यु हो चुकी है। 78 एक्टिव केस हैं। स्वास्थ्य विभाग द्वारा कुरुक्षेत्र एलएनजेपी, पिहोवा सीएचसी सेंटर व मथाना सीएचसी सेंटर में 134 लोगों को कोरोना वैक्सीन लगाई गई है।

यमुनानगर (हप्र) : आज कोरोना के 9 नये मामले सामने आए। उपायुक्त मुकुल कुमार ने बताया कि जिला यमुनानगर कोविड-19 का रिकवरी रेट 96.71 प्रतिशत हो गया है। जिला यमुनानगर का डबलिंग रेट 183 दिन है। अब तक जिले में कुल 6783 मरीज कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं, जिनमें से 80 यमुनानगर के बाहर अन्य स्थानों के हैं। आज 10 कोरोना मरीज ठीक हुए हैं। अब तक जिले में 6560 ठीक हो चुके हैं।

सिरसा में मिले 9 मरीज

सिरसा (निस) : मंगलवार को 9 नये केस आने से जिले में कोरोना पॉजिटिव की संख्या बढ़कर 8032 हो गई है जबकि कोरोना से अब तक 116 लोगों की मौत हो चुकी है। डिप्टी सीएमओ डॉ. वीरेश भूषण ने बताया कि मंगलवार को मिले संक्रमितों में सिरसा शहर से चार, डबवाली से दो, ऐलनाबाद से एक, ओढां से एक व नाथुसरी चौपटा से एक केस शामिल हैं।

कैथल में 5 पॉजिटिव

कैथल (हप्र) : कैथल में आज 2 महिलाओं सहित पांच नये कोरोना पॉजिटिव केस भी पाए गए हैं। आज 510 लोगों के सैंपल लिए गए थे। आज पॉजिटिव मिले रोगियों में से चार कैथल व एक गुहला का रहने वाला है।

पानीपत में एक मौत, 7 नये केस

सोनीपत (हप्र) : मंगलवार को पानीपत में कोरोना के 7 नये केस रिपोर्ट किए गए हैं। इसके अलावा एक युवक की मौत हो गई है। मृतक वार्ड 10 कलंदर चौक का रहने वाला था। इसके साथ जिले में मरने वालों का आंकड़ा 152 पर पहुंच गया है। सीएमओ डा. संतलाल वर्मा ने बताया कि पॉजिटीव केस समालखा, उग्राखेड़ी, बराना, अमर भवन चौंक से रिपोर्ट किए गए हैं।

फतेहाबाद में 812 दी वैक्सीन, 8 पर दिखे साइड इफेक्ट

फतेहाबाद, 19 जनवरी (निस)

फतेहाबाद जिले में मंगलवार को 20 केंद्रों पर कोविड-19 वैक्सीनेशन का कार्य किया गया। आज जिले में 1360 वर्कर्स को वैक्सीनेशन का लक्ष्य रखा गया था जिसमें से 812 लोगों को कोविशील्ड का टीका लगाया गया। इनमें से 8 लोगों टीके के साइड इफेक्ट देखे गए।

स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार को फतेहाबाद में 99 लोगों के टीकाकरण का लक्ष्य रखा गया था जिसमें से 80 लोगों को वैक्सीन दी गई। जिले में सीएचसी जाखल में 2, पीएचसी बड़ोपल में 2 व पीएचसी नागपुर में 4 लोगों में वैक्सीन के साइड इफेक्ट देखे गए, जिनका उपचार चल रहा है।

सब से अधिक पढ़ी गई खबरें

ज़रूर पढ़ें

जन सरोकारों की अनदेखी कब तक

जन सरोकारों की अनदेखी कब तक

एमएसपी से तिलहन में आत्मनिर्भरता

एमएसपी से तिलहन में आत्मनिर्भरता

अभिवादन से खुशियों की सौगात

अभिवादन से खुशियों की सौगात

क्या सचमुच हैं एलियंस

क्या सचमुच हैं एलियंस

अब राजनीति की ट्रेन में सवार मेट्रोमैन

अब राजनीति की ट्रेन में सवार मेट्रोमैन

मुख्य समाचार

शिवसेना पश्चिम बंगाल में नहीं लड़ेगी चुनाव, तृणमूल कांग्रेस को दिया समर्थन

शिवसेना पश्चिम बंगाल में नहीं लड़ेगी चुनाव, तृणमूल कांग्रेस को दिया समर्थन

बंगाल में शिवसेना, राजद या सपा का क्या जनाधार है...यह हास्या...

हरियाणा का बजट सत्र कल से, कांग्रेस सदन में पेश करेगी अविश्वास प्रस्ताव!

हरियाणा का बजट सत्र कल से, कांग्रेस सदन में पेश करेगी अविश्वास प्रस्ताव!

विपक्ष के हमलों का जवाब देने को तैयार भाजपा-जेजेपी गठबंधन सर...

शहर

View All