रावी-ब्यास का पानी दक्षिण हरियाणा के छोर तक पहुंचाएंगे : राव इंद्रजीत : The Dainik Tribune

रावी-ब्यास का पानी दक्षिण हरियाणा के छोर तक पहुंचाएंगे : राव इंद्रजीत

रावी-ब्यास का पानी दक्षिण हरियाणा के छोर तक पहुंचाएंगे : राव इंद्रजीत

चरखी दादरी, 22 सितंबर (निस)

केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने कहा कि दक्षिण हरियाणा के अंतिम छोर पर रावी-ब्यास का पानी पहुंचाया जाएगा। इसके लिए वे लगातार प्रयासरत हैं और प्रत्येक घर में पेयजल उपलब्ध होगा। हालांकि भाजपा की सरकार में दक्षिण हरियाणा में उसके हिस्से का पानी भी पहुंचाया जा रहा है। केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह जाटलैंड में बृहस्पतिवार को चरखी दादरी के गांव समसपुर में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करने पहुंचे थे। सम्मेलन में समर्थकों ने राव इंद्रजीत को हरियाणा का भावी मुख्यमंत्री बताते हुए नारे लगाए। इस दौरान राव इंद्रजीत सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री बनने की सबकी तमन्ना होती है। दक्षिण हरियाणा की जनता ने भाजपा को विधायक देकर हरियाणा सरकार बनाने में अहम योगदान दिया है। उनका हरियाणा के मुख्यमंत्री से लेना-देना नहीं बल्कि जनता की समस्याएं दूर होनी चाहिए, इसके लिए हमेशा उनका प्रयास रहेगा।

राव ने कहा कि केंद्र में भाजपा सरकार के विकास कार्यों से पूरे विश्व में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम का डंका बज रहा है। सम्मेलन के बाद केंद्रीय मंत्री ने गांव समसपुर के जलघर का निरीक्षण किया और संबंधित विभाग के अधिकारियों को पेयजल सप्लाई की समस्या का जल्द समाधान करने के निर्देश दिए।

उनके साथ राज्यमंत्री ओमप्रकाश यादव व सांसद धर्मबीर सिंह भी मौजूद रहे। इस दौरान मीडिया से बात करते हुए केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने कहा कि अमर शहीदों की स्मृति में हरियाणा में अम्बाला व नारनौल के नसीबपुर गांव में शहीद संग्रहालय बनेंगे। इन संग्रहालयों में गुमनाम शहीदों के अलावा प्रदेश के शहीदों के नाम लिखे जाएंगे।

सब से अधिक पढ़ी गई खबरें

शहर

View All