बेहतर खेल नीति के चलते खिलाड़ी जीत रहे मेडल

बेहतर खेल नीति के चलते खिलाड़ी जीत रहे मेडल

बल्लभगढ़ में शनिवार को पृथला के विधायक नयनपाल रावत सांसद खेल महोत्सव के दौरान फुटबॉल खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ाते हुए। -निस

बल्लभगढ़, 21 मई (निस)

हरियाणा वेयरहाउस के चेयरमैन एवं पृथला से विधायक नयनपाल रावत तीन दिवसीय सांसद खेल महोत्सव में मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे और कहा है कि देश में हरियाणा की सबसे बेहतर खेल नीति है और इसी की बदौलत प्रदेश के खिलाड़ी विश्वभर की प्रतियोगिताओं में मेडल जीतकर देश का नाम रोशन रोशन कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल की ही देन है कि खेलों में प्रदेश के युवा सबसे ज्यादा मेडल लेकर आ रहे हैं। जबकि कांग्रेस की सरकारों ने केवल अपने रिश्तेदारों और परिजनों को ही आगे बढ़ाने का काम किया था। विधायक नयनपाल रावत ने सांसद खेल प्रतियोगिता में सेक्टर-12 स्थित कबड्डी मैच का उद्घाटन किया और लोगों को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि ऐसे खेल आयोजनों से न केवल भाईचारा बढ़ता है, बल्कि ग्रामीण क्षेत्रों में छिपी प्रतिभाएं भी अपना जौहर दिखाती हैं।

दूसरे दिन के परिणाम

खेल महोत्सव के दूसरे दिन शनिवार को सर्कल कबड्डी में पाली और कला मंदिर स्कूल के बीच मुकाबला हुआ। 22-12 अंक के मुकाबले पाली मैच जीती। मंडनाका और डाडका के मुकाबले में मंडनाका ने 11 अंकों से जीत दर्ज की। मोह्बताबाद और स्पोटर्स काम्प्लेक्स धनराज के बीच मुकाबले में मोह्बताबाद की टीम 13 अंकों से विजयी रही। अल्लीपुर और पाखल में हुये मुकाबले में पाखल 21 अंकों से जीती। चांद और तरुण पब्लिक स्कूल के मैच में चांद स्कूल ने 7 अंकों से मुकाबला जीत लिया। 

सब से अधिक पढ़ी गई खबरें

ज़रूर पढ़ें

योगमय संयोग भगाए सब रोग

योगमय संयोग भगाए सब रोग

जीवन के लिए साझे भविष्य का सपना

जीवन के लिए साझे भविष्य का सपना

यमुनानगर तीन दर्जन श्मशान घाट, गैस संचालित मात्र एक

यमुनानगर तीन दर्जन श्मशान घाट, गैस संचालित मात्र एक

शहर

View All