पानीपत में महामारी ने ली 2 लोगों की जान

पानीपत में महामारी ने ली 2 लोगों की जान

सोनीपत, 15 अक्तूबर (हप्र)

पानीपत जिले में बृहस्पतिवार को कोरोना संक्रमण से 29 साल की महिला समेत दो लोगों की मौत रिपोर्ट हुई है। इसके साथ मरने वालों का आंकड़ा 100 हो गया है। वहीं, 23 नये पॉजिटीव केस रिपोर्ट किए गए हैं और 21 लोगों को ठीक होने के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया। सीएमओ डा. संतलाल वर्मा ने बताया कि दो लोगों की मौत रिपोर्ट की गई है।

इनमें अरियां निवासी 29 वर्षीय महिला है। यह किडनी की बीमारी से भी पीडित थी और इनका मेडिकल कॉलेज खानपुर कलां में इलाज चल रहा था। जबकि विराट नगर निवासी 76 वर्षीय पुरुष की मौत 27 सितंबर को हुई थी। इनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटीव मिलने की वजह से अब इन्हें कोरोना से हुई मौत में जोड़ा गया है।

फतेहाबाद में एक्टिव केस 200 के पार, 26 नये मरीज

फतेहाबाद (निस) : फतेहाबाद में एक बार फिर कोरोना के एक्टिव केसों की संख्या 200 के पार हो गई है। जिले में आज 26 नए मरीज मिले हैं वहीं 16 लोग ठीक हुए। आज फतेहाबाद में 10, टोहाना में 7, रतिया में 6, भट्टूकलां, बड़ोपल व जाखल में 1-1 नया मरीज मिला है। जिले में कुल एक्टिव केसों की संख्या बढ़कर 210 हो गई है।

यमुनानगर में 44 नये मामले, रिकवरी रेट 92 प्रतिशत

यमुनानगर (हप्र) : यमुनानगर में आज कोरोना के 44 नए मामले सामने आए जबकि 36 लोग ठीक होने के बाद डिस्चार्ज किए गए। अभी तक 4454 लोग ठीक होने के बाद डिस्चार्ज किए गए हैं जिसके चलते यमुनानगर का रिकवरी रेट 92 प्रतिशत हो गया है। इस समय यमुनानगर में 288 एक्टिव केस मौजूद हैं।

सिरसा में 35 संक्रमित, 40 डिस्चार्ज

सिरसा (निस) : जिला में आज कोरोना संक्रमित 35 नए केस सामने आए। जबकि 40 लोगों को डिस्चार्ज किया गया है। अभी भी 403 केस एक्टिव हैं। आज आए केसो में सिरसा से 19, डबवाली से 1, ऐलनाबाद से 3, ओढां से एक, नाथूसरी चोपटा से 2, रानियां से 2 व बडागुडा से 7 लोग शामिल हैं।

कुरुक्षेत्र में संक्रमण के 49 नये मामले, एक की मृत्यु

कुरुक्षेत्र (हप्र) : कुरुक्षेत्र में बृहस्पतिवार को कोरोना से संक्रमित 49 नए केस सामने आए हैं और एक कोरोना पा‍ॅजिटिव मरीज की मृत्यु हो गई, जबकि 90 मरीजों को में ठीक होने पर अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। अब कुरुक्षेत्र में कोरोना वायरस के 416 एक्टिव केस हैं।

कैथल में 8 प्रोफेसर, कर्मचारी सहित 44 मिले पॉजिटिव

कैथल (हप्र) : कैथल जिले में बृहस्पतिवार को कोरोना पॉजीटिव के कुल 44 मामले सामने आए हैं। इनमें एक कालेज के 8 प्रोफेसर व कर्मचारी तथा वन विभाग का एक कर्मचारी भी शामिल है। जिला महामारी अधिकारी शमशेर सिंह ने बताया कि कैथल शहर में आज 8 तथा बाकी जिले के विभिन्न गांवों से संबंध रखते हैं। कैथल में अब तक 2758 कोरोना रोगी हो गए हैं। इनमें से 207 अभी एक्टिव हैं। उन्होंने बताया कि आज 33 रोगी ठीक होकर अपने घरों को लौटे हैं।

करनाल में कोरोना के 40 नये मामले

करनाल (हप्र) : जिला में आज कोरोना के 40 पॉजिटिव केस आए हैं। इसी के साथ 59 मरीज ठीक होकर अपने घर गए हैं। उपायुक्त निशांत कुमार यादव ने बताया कि जिले में अब 392 एक्टिव केस हैं।

सब से अधिक पढ़ी गई खबरें

ज़रूर पढ़ें

कोर्ट की सख्ती के बाद खाली होंगे आवास

कोर्ट की सख्ती के बाद खाली होंगे आवास

संदेह के खात्मे से विश्वास की शुरुआत

संदेह के खात्मे से विश्वास की शुरुआत

चलो दिलदार चलो...

चलो दिलदार चलो...

शहर

View All