सांसद नायब सैनी की गाड़ी को टोल बूम गिराकर रोका, स्टाफ के साथ बदतमीजी : The Dainik Tribune

सांसद नायब सैनी की गाड़ी को टोल बूम गिराकर रोका, स्टाफ के साथ बदतमीजी

सांसद नायब सैनी की गाड़ी को टोल बूम गिराकर रोका, स्टाफ के साथ बदतमीजी

प्रतीकात्मक चित्र

सोनीपत, 18 मार्च (हप्र)

जीटी रोड स्थित भिगान टोल प्लाजा से रात को गुजर रहे कुरुक्षेत्र के सांसद नायब सैनी की गाड़ी पर बूम गिराकर उन्हें रोक दिया गया। सांसद दिल्ली से लौट रहे थे। गाड़ी रोके जाने के बाद टोल प्लाजा पर जब उनके पीएसओ ने कर्मियों को समझाने का प्रयास किया, तो उनके साथ बदतमीजी की गई। इसके बाद टोल पर जमकर हंगामा हुआ। सांसद के निजी सचिव ने मामले की शिकायत मुरथल थाना पुलिस को दी। पुलिस ने इस संबंध में टोल प्लाजा मैनेजर समेत तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

सांसद नायब सैनी के निजी सचिव रविकांत ने मुरथल थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि सांसद शुक्रवार को संसद की कार्यवाही में हिस्सा लेने दिल्ली गए थे। वहां से रात को कुरुक्षेत्र लौट रहे थे। उनके साथ वह तथा अन्य स्टाफ भी था। सांसद की गाड़ी जब भिगान स्थित टोल प्लाजा पर पहुंची तो टोल कर्मियों ने बिना टोल टैक्स दिए उनकी गाड़ी को वहां से निकलने से रोक दिया। वीआईपी लेन में होने के बावजूद उनकी गाड़ी के आगे टोल बूम गिरा दिया गया। इस पर सांसद के पीएसओ जब टोल कर्मियों को समझाने गए तो उसके साथ धक्का-मुक्की करते हुए बदतमीजी की गई। गाड़ी को आगे नहीं ले जाने दिया गया। इस दौरान सांसद स्टाफ और टोल कर्मियों के बीच जमकर हंगामा हुआ।

निजी सचिव ने बताया कि उन्होंने मामले की सूचना मुरथल थाना पुलिस को दी। इस पर एएसआई पवन कुमार टीम सहित मौके पर पहुंचे। पुलिस ने वहां से सांसद की गाड़ी को निकाला।

पुलिस ने टोल प्लाजा मैनेजर दीदार सिंह, कर्मी कृष्ण और प्रवीण के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

सब से अधिक पढ़ी गई खबरें

ज़रूर पढ़ें

स्वच्छ इंदौर में  रंगपंचमी की रंगत

स्वच्छ इंदौर में रंगपंचमी की रंगत

सुनो! सोनोवर

सुनो! सोनोवर

दोहों में जीवन विसंगति बांचती सतसई

दोहों में जीवन विसंगति बांचती सतसई

लोकतंत्र के काले दौर की कसक का दस्तावेज

लोकतंत्र के काले दौर की कसक का दस्तावेज

अमरता की हसरतों का हश्र

अमरता की हसरतों का हश्र