कनाडा भेजने के नाम पर ठगे 8 लाख

नौसेना अधिकारी की पत्नी से धोखाधड़ी

कनाडा भेजने के नाम पर ठगे 8 लाख

हिसार, 16 अक्तूबर (हप्र)

नौसेना में कार्यरत हिसार के युवक की पत्नी को विदेश भेजने व आईलेट्स की परीक्षा पास करवाने के नाम पर सवा आठ लाख रुपये ठग लिये गये।

पुलिस को दी शिकायत में ग्रीन पार्क निवासी तनवी सांगवान ने बताया कि उसके पति नौसेना में काम करते हैं जिसके कारण वे अधिकतर समय ड्यूटी में रहते हैं। जबकि भाई व मौसी कनाडा में रहती है। तनवी ने बताया कि वह भी कनाडा जाना चाहती थी और जाट कॉलेज से स्नातक कर रही थी। तनवी ने बताया कि राखी गढी गांव निवासी संदीप श्योराण ने उसके देवर से मुलाकात की और अम्बाला की सक्सेस ग्रफ कंसल्टेंसी की स्मृत्ति अत्री के बारे में बताया और कहा कि ये आईलेट्स की परीक्षा भी पास करवा देगी और वीजा भी लगवा देंगी। इसके बाद स्मृति व संदीप श्योराण उसके घर आए और अलग-अलग दिनों में उससे कुल 8 लाख 22 हजार रुपये ठग लिए। अब ने तो उसे विदेश भेजा गया और न पैसे वापस कर रहे हैं। सिविल लाइन थाना पुलिस ने बताया कि इस बारे में मामला दर्ज कर लिया है। 

रिटायर्ड कर्मियों को 5 माह से पेंशन नहीं
रोहतक (निस) : 5 माह से पेंशन नहीं मिलने से रिटायर्ड कर्मचारी काफी परेशान हैं। शांति प्रकाश जैन, मेगराज, रामकुमार ढाका का कहना है कि 5 माह तक पेंशन न मिल पाने से उनके लिए जीवन चलाना बडा मुश्किल हो गया है। सेवानिवृत कर्मचारियों ने उतर नगर निगम के मेयर, निगम कमीश्रर और सतारूढ़ भाजपा पार्षदों को पत्र लिखकर बकाया पेंशन का शीघ्र भुगतान करवाने की मांग की है।

सब से अधिक पढ़ी गई खबरें

ज़रूर पढ़ें

कोर्ट की सख्ती के बाद खाली होंगे आवास

कोर्ट की सख्ती के बाद खाली होंगे आवास

संदेह के खात्मे से विश्वास की शुरुआत

संदेह के खात्मे से विश्वास की शुरुआत

चलो दिलदार चलो...

चलो दिलदार चलो...

शहर

View All