नागरिक सुविधाओं से जुड़े कार्यों में लाई जाए तेजी : The Dainik Tribune

नागरिक सुविधाओं से जुड़े कार्यों में लाई जाए तेजी

मुख्य कार्यकारी अधिकारी सुधीर राजपाल की अध्यक्षता में बैठक

नागरिक सुविधाओं से जुड़े कार्यों में लाई जाए तेजी

गुरुग्राम में मंगलवार को जीएमडीए के मुख्य कार्यकारी अधिकारी सुधीर राजपाल 5 वीं अंतर-विभाग समन्वय बैठक में समस्याओं और योजनाओं पर चर्चा करते हुए। साथ बैठे हैं निगम आयुक्त पीसी मीणा और अन्य अधिकारी।- बंसल

गुरुग्राम, 24 जनवरी (निस)

गुरुग्राम महानगर विकास प्राधिकरण (जीएमडीए) की पांचवीं समन्वय समिति की मुख्य कार्यकारी अधिकारी सुधीर राजपाल की अध्यक्षता में मंगलवार को बैठक हुई। गुरुग्राम के विकास से जुड़ी अनेक परियोजनाओ व नागरिक सुविधाओं से जुड़े कार्यों को लेकर अंतर विभागीय समन्वय को लेकर बैठक में चर्चा हुई। जीएमडीए के मुख्य कार्यकारी अधिकारी सुधीर राजपाल ने बैठक में निर्देश देते हुए कहा कि ढांचागत सुविधाओं के विकास से जुड़े कार्यों में तेजी लाने और शहर में नागरिकों को बेहतर नागरिक सुविधाएं प्रदान करने के लिए सभी विभाग आपसी समन्वय से काम करें।

उन्होने सेक्टर -29 में जलापूर्ति से जुड़ी योजना को लेकर पानी की शून्य बर्बादी और जल आपूर्ति की उचित निगरानी की सुविधा के लिए एचएसवीपी के अधिकारियों को क्षेत्र में यूजीटी के प्रावधान के साथ बूस्टिंग स्टेशन बनाने का निर्देश दिया। इसी तरह ग्वाल पहाड़ी में बूस्टिंग स्टेशन तक बची हुई पानी की पाइपलाइन बिछाने का कार्य जो पहले एचएसवीपी द्वारा किया जा रहा था वह अब जीएमडीए द्वारा किया जाएगा।

बैठक में नगर निगम गुरुग्राम के आयुक्त पीसी मीणा, गुरुग्राम मेट्रोपॉलिटन सिटी बस लिमिटेड की मुख्य कार्यकारी अधिकारी अंजू चौधरी, हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण की प्रशासक जसप्रीत कौर सहित जीएमडीए, यातायात पुलिस विभाग, लोक निर्माण विभाग के अन्य वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित रहे।

सब से अधिक पढ़ी गई खबरें

ज़रूर पढ़ें

ओटीटी पर सेनानियों की कहानियां भी

ओटीटी पर सेनानियों की कहानियां भी

रुपहले पर्दे पर तनीषा की दस्तक

रुपहले पर्दे पर तनीषा की दस्तक

पंजाबी फिल्मों ने दी हुनर को रवानगी

पंजाबी फिल्मों ने दी हुनर को रवानगी

आस्था व प्रकृति के वैभव का पर्व

आस्था व प्रकृति के वैभव का पर्व

मुख्य समाचार