दिसंबर से अंडरग्राउंड केबल से मिलेगी बिजली

दिसंबर से अंडरग्राउंड केबल से मिलेगी बिजली

गुरुग्राम, 22 सितंबर (हप्र)

बिजली से संबंधित समस्याओं के समाधा को लेकर वार्ड-34 के पार्षद आरएस राठी ने बिजली वितरण निगम के सहयोग से डीएलएफ फेज-1 स्थित सामुदायिक भवन में मंगलवार को खुला दरबार लगवाया। इस दौरान विभाग की तरफ से पहुंचे अधिकारियों ने 100 से अधिक निवासियों की शिकायतों का मौके पर ही निपटारा किया गया।

निगम पार्षद आरएस राठी ने बताया कि इलाके के निवासियों की लंबे समय से बिजली से जुड़ी विभिन्न समस्याओं की शिकायतें आ रही थी जिन्हें लेकर एसडीओ सेक्टर-31 से बातचीत कर क्षेत्रीय निवासियों के लिए सामुदायिक भवन में खुला दरबार का आयोजन किया गया। इससे लोगों को सेक्टर-31 स्थित बिजली कार्यालय नहीं जाना पड़ता। लोगों को अपने घर के नजदीक ही अपनी समस्याओं के समाधान का मौका मिल जाता है। इस दौरान बिजली निगम के अधिकारियों ने 100 से अधिक लोगों की उन शिकायतों का मौके पर ही समाधान कर दिया जिनको लेकर संबंधित पक्ष महीनों से दफ्तरों के चक्कर लगा रहे थे।

बिजली निगम के अधिकारियों ने बताया कि इस साल दिसंबर तक डीएलएफ फेज-1 में अंडरग्राउंड डाली गई केबल से बिजली की आपूर्ति शुरू कर दी जाएगी। जिसके बाद बिजली के कटों की समस्या काफी हद तक खत्म हो जाएगी।

सब से अधिक पढ़ी गई खबरें

ज़रूर पढ़ें

अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता और उसके द्वंद्व

अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता और उसके द्वंद्व

भाषा की कसौटी पर न हो संवेदना की परख

भाषा की कसौटी पर न हो संवेदना की परख