आरटीआई कार्यकर्त्ता पर लगाया रेप का आरोप

आरटीआई कार्यकर्त्ता पर लगाया रेप का आरोप

गुरुग्राम, 29 अक्तूबर (हप्र)

कई बड़े मामलों का खुलासा करने वाले आरटीआई कार्यकर्त्ता ओमप्रकाश कटारिया के खिलाफ एक महिला ने शारीरिक शोषण का आरोप लगाया है। महिला का दावा है कि झांसा देकर उसके साथ जबरन संबंध बनाए तथा उसके अश्लील फोटोग्राफ भी वायरल कर दिए। महिला थाना पुलिस ने कार्यकर्त्ता के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में महिला ने बताया कि वह अदालत में अपने विचाराधीन मामलों को लेकर कुछ समय से ओमप्रकाश कटारिया के संपर्क में थी। इसी दौरान मार्च 2020 में उसने भावुक मैसेज करने शुरू कर दिए। पहले उसने इन मैसेज को अनदेखा किया लेकिन बाद में गंभीरता से लेना शुरू कर दिया। इस बीच आरोपी ने भावनात्मक तरीके से उसे अपने कब्जे में ले लिया तथा सहमति के खिलाफ शारीरिक शेषण किया। महिला का आरोप है कि जब उसने इस कृत्य का विरोध किया तो आरोपी ने उससे शादी का वादा कर अपनी पत्नी का दर्जा देने का झांसा दिया लेकिन बाद में वह मुकर गया। महिला का आरोप है कि आरोपी के पास उसके कुछ अश्लील फोटोग्राफ भी हैं, जिन्हें उसने इंटरनेट पर वायरल कर दिया।

आरोपी कटारिया ने पूर्व राज्यमंत्री सुखबीर कटारिया के खिलाफ फर्जी वोट के अनेक मामले दर्ज करवा रखे हैं। ये मामले अदालत में विचाराधीन हैं तथा इन पर इन दिनों प्रतिदिन सुनवाई चल रही है। वहीं, रेप का आरोप लगाने वाली महिला इससे पहले पूर्व डिप्टी मेयर परमिंद्र कटारिया के खिलाफ भी इसी तरह का आरोप लगा चुकी है। पूर्व डिप्टी मेयर व रेप का आरोप लगाने वाली महिला के बीच कई मामले अदालत में विचाराधीन हैं तथा कई मामले खारिज भी हो चुके हैं।

पूर्व विधायक ने महिला पर कर रखा है केस

महिला के खिलाफ पूर्व विधायक उमेश अग्रवाल ने भी एफआईआर दर्ज करवा रखी है। पुलिस प्रवक्ता का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

सब से अधिक पढ़ी गई खबरें

ज़रूर पढ़ें

संदेह के खात्मे से विश्वास की शुरुआत

संदेह के खात्मे से विश्वास की शुरुआत

चलो दिलदार चलो...

चलो दिलदार चलो...