सुबह पुलिसकर्मी, शाम को शोरूम संचालक के घर चोरी

सुबह पुलिसकर्मी, शाम को शोरूम संचालक के घर चोरी

गुरुग्राम, 27 सितंबर (हप्र)

निगरानी के अभाव में फर्रूखनगर क्षेत्र में चोर बेखौफ हो गए हैं। चंद घंटों के अंतराल में चोरों ने पहले एक पुलिसकर्मी के घर में सेंधमारी कर लाखों रुपये के गहने व नगदी पर हाथ साफ कर लिया व बाद में एक बाइक शोरूम संचालक के घर को भी निशाना बनाकर लाखों रुपये की चपत लगा दी। पुलिस के रवैये पर असंतोष जताते हुए क्षेत्र के लोगों ने सुरक्षा की गुहार लगाई है।

बेखौफ चोरों ने वार्ड-6 के बालाजी नगर में पुलिसकर्मी के घर को निशाना बना डाला। चोर इस घर से 90 हजार नकद, करीब 15 लाख के जेवर लेकर फरार हो गए।

पुलिस ने नवीन की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर ली है। नवीन ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि वह और उसके पिता हरियाणा पुलिस में हैं। वे इन दिनों ट्रेनिंग के लिए भोंडसी सेंटर में हैं। चोरों ने गली की लाइट बंद करके वारदात को अंजाम दिया। अभी पुलिस इस वारदात में उलझी थी कि वजीरपुर रोड पर एक बाइक एजेंसी मालिक के घर का ताला तोड़कर चोर लाखों का सोना व नगदी ले गए। एजेंसी मालिक नवीन ने बताया कि उसने अपने शोरूम के पीछे मकान बनाया हुआ है। इन दिनों घर पर पेंट कराने का कार्य दूसरी मंजिल पर चल रहा है। परिजन कुछ देर के लिए खेत पर गए तो चोर घर में शादी के लिए रखा करीब 50 तोला सोना व लाखों रुपयों की नगदी पर हाथ साफ कर गए।

एसएचओ ने की बैठक

दोनों घटनाओं के बाद फर्रूखनगर थाने के एसएचओ सवित कुमार ने स्थानीय लोगों की बैठक ली तथा ठीकरी पहरा शुरू करने की गुजारिश की। लोगों ने जान-माल की सुरक्षा पर चिंता व्यक्त करते हुए असंतोष व्यक्त किया। फिलहाल पुलिस घटनाओं की जांच में लगी है।

 

सब से अधिक पढ़ी गई खबरें

ज़रूर पढ़ें

सीमा पर तैनाती बढ़ाएगी सेना का मनोबल

सीमा पर तैनाती बढ़ाएगी सेना का मनोबल

मुनाफे के तंत्र पर चोट कीजिये

मुनाफे के तंत्र पर चोट कीजिये

क्षेत्रीय नियोजन में समाधान की तलाश

क्षेत्रीय नियोजन में समाधान की तलाश

शहर

View All