10 वार्डों में से सिर्फ 4 में ही खिल सका ‘कमल’ : The Dainik Tribune

10 वार्डों में से सिर्फ 4 में ही खिल सका ‘कमल’

10 वार्डों में से सिर्फ 4 में ही खिल सका ‘कमल’

गुरुग्राम में रविवार को जिला परिषद चुनाव में वार्ड-9 से विजयी निर्दलीय उम्मीदवार दीपाली और अन्य विक्टरी का निशान बनाते हुए। -निस

गुरुग्राम, 27 नवंबर (निस)

जिला परिषद के रविवार को आये चुनाव परिणाम में भाजपा के हाथ निराशा ही लगी। भाजपा के 10 उम्मीदवारों में से केवल 4 उम्मीदवार ही जीत कर आए।

जिला परिषद चेयरमैन पद के लिए वार्ड-9 से भाजपा उम्मीदवार को केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत और जेजेपी समर्थित दीपाली ने हराया। जिला परिषद चेयरमैन के लिए केवल वार्ड 9 से ही उचित उम्मीदवार जीत कर आया है, संभावना है कि वही चेयरमैन बनेगी। चुनाव परिणाम के अनुसार वार्ड-एक से भाजपा उम्मीदवार ओमप्रकाश 1450 वोटों से जीते। वार्ड 2 से भाजपा उम्मीदवार पुष्पा देवी 3500 वोट से जीती।

वार्ड 3 से निर्दलीय उम्मीदवार श्रीभगवान 548 वोटों से विजयी रहे। वार्ड 4 से निर्दलीय उम्मीदवार मनोज कुमार ने जीत दर्ज कराई। वार्ड-5 से बीजेपी उम्मीदवार ऋतु यादव ने 5348 वोट से जीत दर्ज की। वहीं दूसरी ओर, वार्ड- 6 से निर्दलीय उम्मीदवार नवीन 4463 वोट पाकर विजेता बने। वार्ड-7 से विजेता रही बीजेपी प्रत्याशी अंजू रानी को कुल 6550 वोट मिले हैं। वार्ड 8 से निर्दलीय प्रत्याशी यशपाल ने जीत दर्ज की।

वार्ड-9 से दीपाली ने भाजपा प्रत्याशी को हराया

वार्ड 9 से निर्दलीय उम्मीदवार दीपाली विजयी रही। जबकि भाजपा प्रत्याशी मधु को 6148 वोट मिले। वार्ड-10 से निर्दलीय उम्मीदवार संजू ठाकरान 3752 वोट से विजयी घोषित हुई। वहीं भाजपा प्रत्याशी पूनम 4590 वोट पाकर दूसरे स्थान पर रही।

सब से अधिक पढ़ी गई खबरें

ज़रूर पढ़ें

ओटीटी पर सेनानियों की कहानियां भी

ओटीटी पर सेनानियों की कहानियां भी

रुपहले पर्दे पर तनीषा की दस्तक

रुपहले पर्दे पर तनीषा की दस्तक

पंजाबी फिल्मों ने दी हुनर को रवानगी

पंजाबी फिल्मों ने दी हुनर को रवानगी

आस्था व प्रकृति के वैभव का पर्व

आस्था व प्रकृति के वैभव का पर्व

मुख्य समाचार