फर्रुखनगर में भाजपा किसान मोर्चा की तिरंगा रैली लेकर निकले ओमप्रकाश धनखड़ : The Dainik Tribune

फर्रुखनगर में भाजपा किसान मोर्चा की तिरंगा रैली लेकर निकले ओमप्रकाश धनखड़

फर्रुखनगर में भाजपा किसान मोर्चा की तिरंगा रैली लेकर निकले ओमप्रकाश धनखड़

गुरुग्राम में रविवार को ओमप्रकाश धनखड़ के नेतृत्व में भाजपा किसान मोर्चा ने निकाली तिरंगा यात्रा।-निस

गुरुग्राम, 14 अगस्त (निस)

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आहवान पर हर घर तिरंगा फहराने का संदेश देने के लिए भाजपा किसान मोर्चा गुरूग्राम ने फर्रुखनगर अनाज मंडी से ट्रैक्टर तिरंगा यात्रा का आयोजन किया गया। तिरंगा यात्रा का नेतृत्व भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने किया। तिरंगा यात्रा में बैंड ऊंट, घोड़े और सैकड़ों ट्रैक्टरों पर सवार होकर किसानों ने भाग लिया। विरेन्द्र यादव चेयरमैन और हलके की सरदारी ने धनखड़ का पगड़ी पहनाकर स्वागत किया।

प्रदेश अध्यक्ष ने तिरंगा यात्रा प्रारम्भ करने से पहले भारत माता की तस्वीर पर पुष्प अर्पित कर आजादी के अमर सेनानियों को नमन किया। धनखड़ ने उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि देश को आजाद हुए 75 साल होने जा रहे हैं। इस वर्ष को आजादी के अमृत महोत्सव के रूप में मनाते हुए हमने स्वतंत्रता संग्राम में अपने प्राणों की आहुति देने वाले सभी शहीदों को नमन किया है।

इस यात्रा में भाजपा जिलाध्यक्ष गार्गी कक्कड़, जिला महामंत्री मुकेश जेलदार , जिला उपाध्यक्ष दिनेश यादव , कर्मचंद यादव, नवीन यादव , केवल भारद्वाज मण्डल अध्यक्ष, मनोज तंवर , संदीप चेयरमैन , जयंती जाटव वाईचेयरमैन, सुशील सरपंच , विकास सरपंच , कुलदीप सरपंच, तोता सरपंच, दयाराम नेता जी, संजय प्रधान , महावीर मास्टर , जे पी मास्टर, जीतराम मास्टर, सहित कई लोग उपस्थित रहे।

ट्रैक्टर पर सवार हुए धनखड़

धनखड़ स्वयं ट्रैक्टर पर सवार होकर अनाज मंडी से फर्रुखनगर बस स्टैंड, मेन बाजार से होते हुए सिविल हॉस्पिटल फर्रुखनगर तक रैली निकालकर गये। रस्ते में तिरंगा यात्रा पर व्यापारी वर्ग और अपने घरों की छत से लोगों ने पुष्प वर्षा कर स्वागत किया। धनखड़ ने भव्य तिरंगा यात्रा का आयोजन करने पर भाजपा किसान मोर्चा जिला अध्यक्ष विरेन्द्र यादव चेयरमैन और जिला महामंत्री मुकेश जैलदार पुरी टीम की प्रशंसा करते हुए कहा कि पूरे हरियाणा में किसान मोर्चा गुरुग्राम ने सभी मंडलों में भव्य तिरंगा यात्रा निकालकर आजादी के अमृत महोत्सव पर हर घर तिरंगा लगाने के लिए जागरूक किया है।

सबसे लंबी तिरंगा यात्रा को हरी झंडी दिखायी

झज्जर (हप्र) : आजादी के पर्व पर से ठीक एक दिन पहले झज्जर में स्कूली बच्चों ने सबसे लंबी तिरंगा यात्रा निकाली। आजादी के अमृत महोत्सव के तहत निकाली गई यह तिरंगा यात्रा 2022 मीटर की थी। संस्कारम स्कूल के बच्चों द्वारा निकाली गई इस तिरंगा यात्रा को भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष ओपी धनखड़ ने यहां अम्बेड़कर चौक से हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। यह तिरंगा यात्रा अम्बेड़कर चौक से शुरू हुई और शहरभर से होती हुई शहर के भगत सिंह चौक पर जाकर सम्पन्न हुई। इस विशाल तिरंगा यात्रा को रवाना करने के दौरान भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ओपी धनखड़ मीडिया के रूबरू हुए। उन्होंने कहा कि तिरंगा यात्रा अब एक जन आंदोलन बन गई है। इस मौके पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस अपने सिवाय किसी अन्य को तिरंगे के नजदीक नहीं आने देती थी। अभय चौटाला द्वारा तिरंगे की आड़ में बिजनेस चलाने की बात कही गई है। अभय चौटाला छोटी सोच के व्यक्ति हैं।

सब से अधिक पढ़ी गई खबरें

शहर

View All