हर युवा को रोजगार दिलाना मेरा उद्देश्य, आईएमटी से मिलेगा लाभ : कार्तिकेय : The Dainik Tribune

हर युवा को रोजगार दिलाना मेरा उद्देश्य, आईएमटी से मिलेगा लाभ : कार्तिकेय

हर युवा को रोजगार दिलाना मेरा उद्देश्य, आईएमटी से मिलेगा लाभ : कार्तिकेय

गुरुग्राम 18 अगस्त (निस)

राज्यसभा सांसद कार्तिकेय शर्मा ने अम्‍बाला में आईएमटी को लेकर मंजूरी मिलने पर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल का धन्यवाद किया है। उन्‍होंने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल के प्रयास से आईएमटी की सौगात अम्बाला को मिली है। उन्होंने कहा कि पूर्व केंद्रीय मंत्री विनोद शर्मा ने अम्बाला में आईएमटी को लेकर लंबे समय से लड़ाई लड़ी थी और यह लोगों की बड़ी मांग थी। आईएमटी के आने से यहां के युवाओं को काफी फायदा होगा। सांसद कार्तिकेय शर्मा यहां पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

सांसद ने कहा कि अम्बाला के लोगों की यह लंबे समय से मांग थी कि यहां आईएमटी स्थापित हो। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री का वे धन्यवाद करते हैं कि उन्होंने अम्‍बाला के लोगों की बात सुनी और लोगों को आईएमटी का तोहफा दिया।

उन्होंने कहा कि इसमें कोई शक नहीं कि जहां भी आईएमटी आती है, उस इलाके में काफी विकास होता है। व्यवसाय बढ़ता है, रोजगार के अवसर बढ़ते हैं। आईएमटी लगने से न केवल रोजगार मिलेगा, बल्कि यहां के लोकल उद्योग को भी काफी बल मिल सकेगा। उन्होंने कहा कि अम्बाला को सांसद के तौर पर उन्होंने गोद लिया है और यह उनका घर है। अम्बाला के विकास और रोजगार के अवसरों के संबंध में वे लगातार काम कर रहे हैं। सांसद ने कहा कि संसद के सत्र में उन्हें काफी सीखने को मिला। इसके साथ ही अब संसद में हरियाणा के लोगों की बात रखने का उन्हें अवसर हासिल हो रहा है।

सब से अधिक पढ़ी गई खबरें

शहर

View All