आजादी में कांग्रेस का अहम योगदान : The Dainik Tribune

आजादी में कांग्रेस का अहम योगदान

बादशाहपुर के राधा कृष्ण मंदिर से निकली गौरव यात्रा, बोले कैप्टन अजय यादव

आजादी में कांग्रेस का अहम योगदान

गुरुग्राम जिले के बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र में निकाली जा रही आजादी गौरव यात्रा को संबोधित करते कैप्टन अजय सिंह। साथ खड़े हैं जितेंद्र कुमार भारद्वाज, विरेंदर यादव बिल्लू, वर्धन यादव, सतबीर पहलवान व अन्य नेता। -विवेक बंसल

गुुरुग्राम,10 अगस्त (निस)

देश की 75वीं वर्षगांठ पर कांग्रेस पार्टी पूरे देश भर में आजादी गौरव यात्रा निकाल रही है। इसी कड़ी में बुधवार को बादशाहपुर के राधा कृष्ण मंदिर से आजादी की गौरव यात्रा निकाली गई। इसमें कांग्रेस पार्टी के ओबीसी सैल के राष्ट्रीय चेयरमैन कैप्टन अजय सिंह यादव, हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष जितेंद्र भारद्वाज ने रवाना किया। यात्रा बादशाहपुर कस्बे में निकाली गई।

कैप्टन अजय यादव ने कहा कि देश की आजादी में कांग्रेस पार्टी ने अहम योगदान दिया है। इसके बाद संसाधनों को इकट्ठा कर देश की व्यवस्था को पटरी पर लाने का जो प्रयास कांग्रेस ने किया है, वह किसी से छिपा नहीं है। प्रदेश के कार्यकारी अध्यक्ष जितेंद्र भारद्वाज ने कहा कि आज आजादी की 75 वीं वर्षगांठ मनाई जा रही है। सरकार के सामने कांग्रेस न तो लोगों के मुद्दे छोड़ेगी और न ही उनके साथ धोखा करने देगी। कांग्रेस न झुकेगी और न लोगों को कमजोर पड़ने देगी। उधर वर्धन यादव ने दावा किया कि इतने बड़े स्तर पर जन समूह के साथ यह गुरुग्राम जिले की पहली इतनी बड़ी यात्रा है। इस मौके पर कांग्रेस व्यापार प्रकोष्ठ के चेयरमैन पंकज डावर, जगमोहन यादव सिकंदरपुर, कुलदीप कटारिया, नरेश सरपंच, सतवीर चेयरमैन गुर्जर, लेखराम यादव, अशोक भास्कर इत्यादि के अलावा सैकड़ों गणमान्य मौजूद रहे।

सब से अधिक पढ़ी गई खबरें

शहर

View All