देश में माहौल खराब करने की हो रही कोशिश : गोपाल राय

देश में माहौल खराब करने की हो रही कोशिश : गोपाल राय

गुरुग्राम में शुक्रवार को कार्यक्रम का शुभारंभ करते पार्टी के वरिष्ठ नेता अनुराग ढांडा, संगठन मंत्री प्रवीण प्रभाकर गौड़, जिलाध्यक्ष मंजीत डागर कोच, सह संगठन मंत्री धमेंद्र खटाना, दक्षिणी जोन अध्यक्ष वीरू सरपंच। -हप्र

विवेक बंसल/निस

गुरुग्राम, 5 अगस्त

आम आदमी पार्टी के प्रशिक्षण शिविर के दूसरे दिन शुक्रवार को कार्यक्रम का शुभारंभ वरिष्ठ नेता अनुराग ढांडा, संगठन मंत्री प्रवीण प्रभाकर गौड़, जिला अध्यक्ष मंजीत डागर कोच, सह संगठन मंत्री धमेंद्र खटाना, दक्षिणी जोन अध्यक्ष वीरू सरपंच ने दीप प्रज्जवलित करके किया। प्रशिक्षण शिविर के अंतिम सत्र में दिल्ली के मंत्री और आप के वरिष्ठ नेता गोपाल राय ने कहा कि आज एक डॉलर 80 रुपया पार आ चुका है। इसका मतलब 80 प्रतिशत देश गुलाम हो चुका है। उन्होंने कहा देश की लड़ाई, अपनी लड़ाई से पहले है। उन्होंने कहा कि देश में नफरत का माहौल चल रहा है, पूरे देश की एक पीढ़ी को राष्ट्रवाद में नाम पर खत्म करने की कोशिश हो रही है। इस बात को समझना पड़ेगा कि बेरोजगारी सबसे उच्चतम स्तर पर है। देश में हिंदू-मुस्लिम के नाम पर माहौल खराब करने की कोशिश हो रही है।

इससे पूर्व पहले सत्र में पंजाब के तरनतारण के विधायक मनजिंदर सिंह लालपुरा ने कहा कि जीत का एक ही मंत्र है, टीम बना कर और जनता के बीच कार्य करें। वरिष्ठ नेता अनुराग ढांडा ने दूसरे सत्र में संगठन की मजबूती का मंत्र दिया और कहा कि धैर्य रखते हुए ग्राउंड पर मजबूती बनाएं। ज्यादा से ज्यादा लोगों को जोड़ें। मजबूत टीम बनाएं, आपके काम की धमक दिल्ली तक पहुंचेगी। तीसरे सत्र में दिल्ली से विधायक और आम आदमी पार्टी की राष्ट्रीय प्रवक्ता आतिशी सिंह ने कहा बदलाव के लिए अच्छी शिक्षा और अच्छे अस्पतालों के लिए व्यवस्था परिवर्तन की राजनीति करनी है।

इस मौके पर प्रदेश सह प्रभारी दिनेश प्रताप सिंह, संगठन मंत्री प्रवीण प्रभाकर गौड़, पंकज बेनीवाल, राजीव कुमार, संदीप सिंह, लखपत कटारिया, वेदप्रकाश रामपुरा, धीरज यादव, मनजीत जैलदार और महिला संगठन की उपपाध्यक्ष अलका शर्मा, डॉ. सारिका वर्मा, सपना शर्मा, अंजली रानी, सुशीला कटारिया, अनुराधा शर्मा जी, राजबाला शर्मा, मीनू सिंह और अन्य वरिष्ठ नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे। शिविर का समापन पर सह संगठन मंत्री धर्मेंद्र खटाना, जिलाध्यक्ष मुकेश डागर और वीर सिंह सरपंच ने शिविर में आये सभी पदाधिकारियों का और शीर्ष नेताओं का धन्यवाद किया।

सब से अधिक पढ़ी गई खबरें

ज़रूर पढ़ें

नाजुक वक्त में संयत हो साथ दें अभिभावक

नाजुक वक्त में संयत हो साथ दें अभिभावक

आत्मनिर्भरता संग बचत की धुन

आत्मनिर्भरता संग बचत की धुन

हमारे आंगन में उतरता अंतरिक्ष

हमारे आंगन में उतरता अंतरिक्ष

योगमय संयोग भगाए सब रोग

योगमय संयोग भगाए सब रोग