निगमायुक्त को सौंपे 2 हजार राष्ट्रीय ध्वज : The Dainik Tribune

निगमायुक्त को सौंपे 2 हजार राष्ट्रीय ध्वज

निगमायुक्त को सौंपे 2 हजार राष्ट्रीय ध्वज

गुरुग्राम होम डेवलपर्स एवं प्लॉट होल्डर एसोसिएशन के अध्यक्ष नरेंद्र यादव निगमायुक्त मुकेश कुमार आहूजा को 2 हजार राष्ट्रीय ध्वज सौंपते हुए। - विवेक बंसल

गुरूग्राम, 10 अगस्त (निस)

आजादी के अमृत महोत्सव के तहत हर घर तिरंगा अभियान को सफल बनाने के लिए शहर के विभिन्न वर्ग जुड़ने शुरू हो गए है। आज गुरुग्राम होम डेवलपर्स एवं प्लाट होल्डर एसोसिएशन के प्रधान नरेन्द्र यादव के नेतृत्व में प्रतिनिधियों ने नगर निगम गुरुग्राम आयुक्त को दो हजार तिरंगे सौंपे ताकि शहर के हर घर तक तिरंगा पहुंच सके और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आह्वान पर मनाए जा रहे आजादी के अमृत महोत्सव को सफल बनाया जा सके।

एसोसिएशन के प्रधान नरेन्द्र यादव ने कहा कि तिरंगा अभियान को सफल बनाने में हर नागरिक को अपना योगदान देना चाहिए। आज पूरा देश आजादी के अमृत महोत्सव में रंगा हुआ है। देश का तिरंगा हमारा गौरव है और जब ये घर पर लहराएगा तो लोगों में राष्ट्रप्रेम, एकजुटता और उन्नति की भावना बढ़ेगी। नगर निगम आयुक्त मुकेश कुमार आहूजा ने पूरे सममान के साथ तिरंगे लिए और नगर निगम की टीम को शहर में वितरण के लिए दे दिए। आयुक्त ने एसोसिएशन को प्रोत्साहित करते हुए कहा कि जिस प्रकार से तिरंगे देने के लिए शहर की संस्थाएं आगे आ रही हैं, हम यह कह सकते है कि हर घर तिरंगा अभियान सफल हो चुका है। इस दौरान प्रतिनिधियों में अमित राजपाल, महेन्द्र यादव, सुधीर नागपाल, प्रमोद यादव, राकेश वाधवा, सिद्वार्थ यादव समेत कई लोग मौजूद रहे।

सब से अधिक पढ़ी गई खबरें

शहर

View All