दहशत का पर्याय बने 2 इनामी बदमाश काबू

दहशत का पर्याय बने 2 इनामी बदमाश काबू

गुरुग्राम, 24 जून (हप्र)

साइबर सिटी के पाॅश इलाकों में लूट व छपटमारी की ताबड़तोड़ वारदातों को अंजाम देने वाले गिरोह के दो बदमाशों को पुुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है। दोनों बदमाश पुलिस के लिए सिरदर्द और स्थानीय लोगों के लिए दहशत का पर्याय बने हुए थे। पुलिस द्वारा चलाई गोली एक आरोपी के पैर में लगी है। पुलिस की टीम ने एक सूचना के आधार पर इस्माइल उर्फ काला को गिरफ्तार किया था। उससे पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि उसका साथी जुनैद मानेसर इलाके में सुबह करीब 4 बजे लूट व झपटमारी की वारदात को अंजाम देने के लिए पहुंचेगा। इसी सूचना पर क्राइम यूनिट सेक्टर 17 व सेक्टर 31 की संयुक्त टीम ने आरोपी को रंगे हाथों पकड़ने की योजना बनाकर जाल बिछा दिया।

लूट और छिनैती की वारदातों में भी शामिल

आरोप है कि ये विभिन्न क्षेत्रों में 25 से अधिक संगीन वारदातों को अंजाम दे चुके हैं। एसीपी क्राइम प्रीतपाल सिंह का कहना है कि दोनों आरोपियों पर नूंह पुलिस ने 25-25 हजार इनाम घोषित कर रखा है।

भागने की कोशिश कर रहा था बदमाश

शुक्रवार की सुबह जब बाइक सवार आरोपी आता दिखाई दिया तो पुलिस ने उसे रूकवाने का प्रयास किया लेकिन उसने अपनी बाइक की स्पीड़ बढ़ा दी और पुलिसकर्मियों से बचने के लिए फायरिंग करनी शुरू कर दी। पहले से मस्तैद पुलिस की टीम ने जवाबी फायरिंग की तो गोली आरोपी के पैर में लगी। पुलिस की टीम ने काबू कर उसे अस्पताल में भर्ती करवाया। शुरूआती पूछताछ में दोनों बदमाशों ने बताया कि ग्लेरिया मार्केट में एसएचओ की गाड़ी के चालक पुलिसकर्मी को गोली इन्हीं दोनों ने मारी थी। इस घटना में जुनैद अपने साथ इस्माइल उर्फ काला को पुलिस से छुड़ाकर भी ले गया था।

सब से अधिक पढ़ी गई खबरें

ज़रूर पढ़ें

नाजुक वक्त में संयत हो साथ दें अभिभावक

नाजुक वक्त में संयत हो साथ दें अभिभावक

आत्मनिर्भरता संग बचत की धुन

आत्मनिर्भरता संग बचत की धुन

हमारे आंगन में उतरता अंतरिक्ष

हमारे आंगन में उतरता अंतरिक्ष

योगमय संयोग भगाए सब रोग

योगमय संयोग भगाए सब रोग